Bollywood

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में हुई इन दिग्गज कलाकारों की एंट्री

PM Narendra Modi Biopic

पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बायोपिक फिल्म की घोषणा हुई थी. फिल्म में विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री की भूमिका में नजर आने वाले हैं. अब इस फिल्म के अन्य कलाकारों के नाम सामने आए हैं.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है. हाल ही में रानी लक्ष्मीबाई और बाला साहेब ठाकरे पर आधारित फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी थी.इस साल कई बायोपिक फिल्में पर्दे पर दस्तक देंगी लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है.

पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बायोपिक फिल्म की घोषणा हुई थी. फिल्म में विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री मोदी की भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग अहमदाबाद में शुरू हो चुकी है. अब इस फिल्म के अन्य कलाकारों के नाम सामने आए हैं.

यह भी पढ़ें:  सलमान खान के पास था सुपरहीरो बनने का मौका, फिल्म रिजेक्ट करने की वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे

फिल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, जरीना वहाब, मनोज जोशी, प्रशांत नारायण, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अक्षत आर सलूजा, अंजन श्रीवास्तव, राजेंद्र गुप्ता और यतिन कर्येकर जैसे दिग्गज कलाकारों की एंट्री हुई है. इस तरह की स्टारकास्ट से एक बात तो साफ़ है कि फिल्म में काफी दमख़म देखने को मिल सकता है.

फिल्म के निर्माता संदीप सिंह ने कहा कि मुझे इस बात की ख़ुशी है कि फिल्म से कई बड़े और दिग्गज कलाकरों की एंट्री हो रही है. फिल्म को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं.

आपको बता दें कि अहमदाबाद में फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म के ज्यादातर शूटिंग गुजरात में होने वाली है. फिल्म में नरेंद्र मोदी के राजनीतिक सफ़र से लेकर उनके बचपन और जवानी की कहानी को बड़े परदे पर पह किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:  देखें फोटोज: सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या, विशागन वनंगमुडी के साथ विवाह बंधन में बंधी

फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि इसकी शूटिंग दो महीने में ही पूरी कर दी जाएगी और फिल्म को लोकसभा चुनावों से पहले ही रिलीज किया जाएगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top