Bollywood

‘सर्किट’ अरशद वारसी ने किया खुलासा, 2019 में शुरू होगी मुन्ना भाई 3 की शूटिंग

Munna Bhai 3

मुन्ना भाई फिल्म सीरीज के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी आई है. मुख्य किरदार ‘सर्किट’ यानी अरशद वारसी ने खुलासा किया है कि मुन्ना भाई 3 की शूटिंग इस साल शुरू हो जाएगी.

संजय दत्त, अरशद वारसी और राजकुमार हिरानी के करियर में मुन्ना भाई फिल्म सीरीज की क्या अहमियत है, ये सबको पता है. इसी फिल्म ने संजय के डूबते हुए करियर को नयी दिशा दी थी. वहीँ अरशद वारसी के 22 साल के करियर में ‘सर्किट’ का किरदार उनके करियर का सबसे शानदार किरदार माना जाता है.

इसी फ्रैंचाइज़ी की वजह से राजकुमार हिरानी आज इतने बड़े डायरेक्टर हैं. इस फिल्म के अब तक दो पार्ट्स रिलीज हो चुके हैं. पहला पार्ट ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ 2003 में रिलीज हुआ था. दूसरा पार्ट ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ 2006 में रिलीज हुआ था. दोनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थीं.

यह भी पढ़ें:  Sunny Deol Joins BJP: बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल ने ज्वाइन की BJP

पिछले कई सालों से इस फिल्म के तीसरे पार्ट मुन्ना भाई 3 की चर्चा हो रही है. फिल्म की शूटिंग शुरू होने को ही थी कि संजात दत्त को जेल जाना पड़ा. संजय के जेल से आने के बाद भी इस फिल्म के शुरू होने की चर्चा थी. इस बीच राजकुमार हिरानी संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ में व्यस्त हो गए. संजू बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई.

अब खबर ये है कि राजकुमार हिरानी इसी साल मुन्ना भाई 3 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इस बात की पुष्टि किसी और ने नहीं बल्कि मुख्य किरदार अरशद वारसी ने की है. अरशद वारसी ने 18 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म फ्रॉड सैयां के प्रमोशन के दौरान इस बात का खुलासा किया.

यह भी पढ़ें:  विक्की कौशल या कार्तिक आर्यन? जानें किसे Kiss करना चाहती हैं जाह्नवी कपूर

अरशद ने कहा, ‘मेरी जानकारी में फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है. राजू ने बताया है कि फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू हो जाएगी. अब तक मिली ख़बरों के मुताबित मैं और संजू ही फिल्म का हिस्सा हैं.’

मुन्ना भाई के फैन्स के लिए इससे बड़ी खुशखबरी नहीं हो सकती. सालों से वह जिस फिल्म का इंतजार कर रहे थे, वो आखिरकार ट्रैक पर आ गई है. उम्मीद है कि मुन्ना भाई 3 अगले साल तक रिलीज हो जाएगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top