सलमान खान को ‘शेरा’ ने दी थी जान से मारने की धमकी, मुंबई क्राइम ब्रांच ने प्रयागराज से धर दबोचा

Umesh
Umesh November 18, 2018
Updated 2018/11/18 at 5:31 PM
Salman Khan

सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले ‘शेरा’ को मुंबई क्राइम ब्रांच ने धर-दबोचा है. आइये आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है.

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान को आए दिन जान से मारने की धमकी मिल जाती है. अभी पिछले दिनों ही लोरेंस विश्नोई का मामला सामने आया था. अब सलमान खान को एक और शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है. बहरहाल मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

आपको बता दें कि इस युवक का नाम शेरा है. हम सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की बात नहीं कर रहे हैं. शेरू उर्फ़ शेरा वो युवक है जिसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. सलमान खान के अलावा शेरा ने उनके पीए को भी फ़ोन पर धमकी दी थी और गाली-गलौच की थी.

सलमान खान के पीए ने शेरा के खिलाफ बांद्रा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. इस रिपोर्ट के दर्ज होते ही मुंबई पुलिस हरकत में आ गई. मुंबई क्राइम ब्रांच ने बांद्रा पुलिस के साथ मिलकर सर्विलांस की मदद से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. जानकारी मिलने पर क्राइम ब्रांच की टीम प्रयागराज रवाना हुई और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

शेरा को करेली से शनिवार रात करीब दो गिरफ्तार कर लिया गया. बहरहाल मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम शेरा को लेकर मुंबई आ रही है. शेरा का एक आरोपी दोस्त अब भी फरार है.

इस वजह से दी थी धमकी

क्राइम ब्रांच के मुताबिक, शेरा मुंबई का ही रहने वाला है. वो फिल्मों में काम करना चाहता है. फिल्मों में काम न मिलने के कारण वह नाराज था. शेरा ने कई बार सलमान खान से मिलने की कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं हो सका. गुस्से की आग में शेरा ने सलमान को धमकाने का मन बना लिया. इसके बाद शेरा ने कहीं से सलमान का पर्सनल नंबर हासिल कर लिया और उन्हें धमकी देने लगा.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.