Bollywood Movies Releasing On 18 Jan 2019: व्हाई चीट इंडिया, फ्रॉड सैयां के अलावा ये फिल्में आज हो रही हैं रिलीज

Umesh
Umesh January 18, 2019
Updated 2019/01/18 at 11:21 AM

Bollywood Movies Releasing On 18 Jan 2019: आज बॉक्स ऑफिस पर एक या दो नहीं बल्कि 6 फ़िल्में दस्तक दे रही हैं. आइये इन फिल्मों पर एक नजर डालते हैं.

व्हाई चीट इंडिया

पूरे 16 महीने बाद इमरान हाश्मी की कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे रही है. फिल्म का निर्देशन सौमिक सेन ने किया है. फिल्म में इमरान के अपोजिट श्रेया धनवंतरी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. इमरान की पिछली 10 फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है. ऐसे में वे इस फिल्म से दमदार वापसी की उम्मीद कर रहे हैं.

ये फिल्म इंडियन एजुकेशन सिस्टम में लूपहोल्स और धांधली को दर्शाएगी. फिल्म में इमरान एक ऐसे शख्स की भूमिका में हैं, जो रुपये लेकर स्टूडेंट्स को एग्जाम पास कराता है. फिल्म का नाम पहले चीट इंडिया था लेकिन फिर सेंसर बोर्ड के कहने पर इसे वाय चीट इंडिया कर दिया गया.

706

श्रवण कुमार के निर्देशन में बनी 706 एक थ्रिलर फिल्म है. फिल्म में अतुल कुलकर्णी और दिव्या दुत्ता की अहम भूमिकाएँ हैं. बिना प्रमोशन के रिलीज हो रही इस फिल्म से कमाई की कोई उम्मीद करना बईमानी होगी.

फ्रॉड सैयां

सौरभ श्रीवास्तव के निर्देशन में बनी इस कॉमेडी फिल्म में अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला जैसे बड़े सितारे हैं. फिल्म में सारा लोरेन अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेरेंगी. ये फिल्म पिछले 5 साल पहले ही बन गई थी और अब रिलीज हो रही है. फिल्म को लेकर लोगों में कोई क्रेज नहीं है. ऐसे में फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बहुत चांस हैं.

72 Hours: Martyr Who Never Died

पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म उरी के बाद इस हफ्ते भी एक वॉर ड्रामा फिल्म रिलीज हो रही है. ये फिल्म राइफलमैन जसवंत सिंह रावत की बायोपिक है, जिन्होंने 1962 भारत-चीन युद्ध में अहम भूमिका निभाई थी. फिल्म में कोई बड़ा स्टार नहीं है. ऐसे में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप ही रहेगी.

बॉम्बईरिया

ये फिल्म भी पिछले 4 सालों से बन रही है. ये फिल्म एक शख्स और उसकी पत्नी के मुंबई में 13 साल गुजारी गई ज़िन्दगी पर आधारित है. फिल्म में राधिका आप्टे, आदिल हुसैन, सिद्धान्त कपूर जैसे जाने-पहचाने नाम हैं. हालांकि, फिल्म का रिलीज से पहले ही फ्लॉप होना तय माना जा रहा है.

रंगीला राजा

गोविंदा का टाइम अब खत्म हो चुका है और ये बात उन्हें समझ लेनी चाहिए. पिछले 10 साल से गोविंदा की एक भी फिल्म हिट नहीं रही है. इस हफ्ते वो एक और कोशिश कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान इसे विजय माल्या की बायोपिक बताया जा रहा था. हालांकि, ऐसा कुछ भी नहीं है. गोविंदा के खाते में एक और फ्लॉप फिल्म जुड़ने वाली है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.