Bollywood

जनवरी 2019 में रिलीज होंगी ये 5 बड़ी फ़िल्में, बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाल

बॉलीवुड के लिए 2019 की शुरुआत धमाकेदार होने वाली है. इसकी बड़ी वजह ये है कि जनवरी में 6 बड़ी फ़िल्में रिलीज होने वाली हैं. आइये एक नजर इन फिल्मों पर डालते हैं.

पिछला साल बॉलीवुड के लिए अच्छा रहा. जनवरी में रिलीज हुई फिल्म पद्मावत ब्लॉकबस्टर हुई तो साल का अंत भी ब्लॉकबस्टर फिल्म सिम्बा के साथ हुआ. 2019 में भी कई बड़ी फ़िल्में रिलीज होनी हैं. साल की शुरुआत ही शानदार तरीके से होगी. जनवरी 2019 में कई बड़ी और शानदार फ़िल्में रिलीज होनी हैं. आइये आपको इन फिल्मों के बारे में बताते हैं.ट फिल्मों पर.

उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक (11 जनवरी)

यह भी पढ़ें:  Photos: आमिर खान की बेटी इरा खान की बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक तस्वीरें वायरल

अच्छे सिनेमा को पसंद करने वाले दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. फिल्म की कहानी उसी सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है, जिसने पुरे देश का सर गर्व से ऊँचा कर दिया था. विकी कौशल स्टारर ये फिल्म 11 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म में यामी गौतम की भी अहम भूमिका है.

दी एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर (11 जनवरी)

11 जनवरी को उरी के साथ बॉक्स ऑफिस पर अनुपम खेर की फिल्म दी एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर भी रिलीज होगी. इस फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म को लेकर काफी विवाद हो रहा है क्योंकि फिल्म के ट्रेलर ने कांग्रेस पार्टी के कई राज खोल कर सनसनी मचा दी है.

यह भी पढ़ें:  सलमान की फिल्म भारत की रफ़्तार हुई धीमी, 12 दिनों में 200 करोड़ तक भी नहीं पहुंचा कमाई का आंकड़ा

चीट इंडिया (18 जनवरी)

इमरान हाश्मी की फिल्म चीट इंडियन पहले 25 जनवरी को रिलीज होनी थी. लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. फिल्म में इंडियन एजुकेशन सिस्टम की पोल खिली गई है.

ठाकरे (25 जनवरी)

शिवसेना पार्टी के फाउंडर और महाराष्ट्र के भगवान कहे जाने वाले बालासाहेब ठाकरे के जीवन पर आधारित ये फिल्म भी काफी चर्चा में है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाल ठाकरे की भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी.

मणिकर्णिका- दी क्वीन ऑफ़ झांसी (25 जनवरी)

26 जनवरी के मौके पर कंगना रनौत अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म मणिकर्णिका लेकर आ रही हैं. फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म के ट्रेलर को शानदार रिस्पांस मिला है. उम्मीद है कि फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बम्पर हिट साबित होगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top