Bollywood

Mother’s Day 2019 Special: आज भी सलमान खान को बेलन से पीटती हैं उनकी माँ

salman and his mom

आज दुनियाभर में मदर्स डे मनाया जा रहा है. इस ख़ास मौके पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सहित आम लोग अपनी माँ को याद कर रहे हैं और उन्हें विश कर रहे हैं.

आज दुनियाभर में मदर्स डे मनाया जा रहा है. माँ की हर इंसान के जीवन में एक अलग जगह होती है और उन्हीं माँओं के सम्मान में ये दिन हर साल मई के दूसरे रविवार को मनाया जाता है.

सुबह से ही सोशल मीडिया पर मदर्स डे ट्रेंड कर रहा है. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सहित आम लोग अपनी माँ को याद कर रहे हैं और उन्हें विश कर रहे हैं. बॉलीवुड सितारे अपनी माँ के साथ सेल्फी पोस्ट कर रहे हैं. आज पूरे सोशल मीडिया मानो माँओं के सम्मान में खड़ा हो गया है.

यह भी पढ़ें:  War Box Office Collection: ऋतिक-टाइगर की फिल्म पहुंची 300 के करीब, इस वीकेंड छुएगी जादुई आकड़ा

आज मदर्स डे पर हम एक ऐसे बॉलीवुड सुपरस्टार की बात कर रहे हैं, जो अपनी माँ के बेहद करीब है. बात हो रही है बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की.

वैसे तो सलमान अपनी पूरी फैमिली के बेहद करीब हैं लेकिन अपनी माँ से उनका अलग ही अटैचमेंट है. हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े स्टार सलमान बहुत बड़े ममॉस बॉय (Mama’s Boy) है.

सलमान बताते हैं कि वह बचपन से अपनी मां का पल्लू पकड़ कर पीछे-पीछे भागते थे. सलमान कहते हैं, ‘मां और डैड को मेरी वजह से बहुत शॉक भी लगे हैं. बहुत सारी खुशियों के साथ, कुछ ऐसी चीजें भी मेरी जिंदगी में आई हैं, जिनका असर मेरे माता-पिता पर बहुत हुआ है, खास तौर पर मां को, मेरी परेशानियों की चिंता की वजह से मां जल्दी बूढ़ी होती जा रही है.’

यह भी पढ़ें:  देखें तस्वीरें: हॉट हो चुकी हैं श्वेता तिवारी की बेटी पलक, बड़े स्टार किड्स को दी टक्कर

एक इंटरव्यू में सलमान की माँ सलमा खान ने कहा, ‘मैं सलमान का ज्यादा ख्याल रखती हूं, मेरा फेवरेट भी है. यह ख्याल तब तक रखूंगी, जब तक इसकी शादी नहीं हो जाती, शादी के बाद कोई आ जाएगा, जो ध्यान रखेगा. सलमान मुझसे मार तो बहुत खाता था, आज भी मार खाता है.’

मां कि बात सुनकर सलमान कहते हैं, ‘बता दूं, यह मां की मार प्यार वाली नहीं होती, अचानक जोर से सटाक से जब मार पड़ती है, तो पता ही नहीं चलता है कि यह मार पड़ी कहां से. सलमान ने बताया था कि आज भी उनकी माँ उन्हें बेलन से मारती हैं.

1 Comment

1 Comment

  1. Natasha

    May 13, 2019 at 1:35 pm

    Bahut cute lage re ho Salman apni maa ke shaat mothers day manate huwe.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top