Bollywood

Monalisa: गोवा में छुट्टी बिता रही मोनालिसा की हॉट तस्वीरें वायरल, ट्रोलर्स ने पहनावे पर उठाए सवाल

Monalisa: यूं तो भोजपुरी स्टार एक्ट्रेस अंतरा बिश्वास आका मोनालिसा आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, कभी हॉट अदाओं की वजह से तो कभी डांस विडियो के लिए लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ गोवा में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं.

भोजपुरी सिनेमा के बाद हिंदी दर्शकों के बीच खासा पहचान बना चुकी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa), 37 की उम्र में इतनी फिट हैं कि देखने से सही उम्र का अंदाजा लगाया भी नहीं जा सकता है. भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फोलोविंग जमाई बैठी हैं, हालांकि कभी कभी उन्हें कपड़ों की वजह से ट्रोल भी होना पड़ता है.

यह भी पढ़ें:  Dia-Vaibhav Wedding: शादी के बंधन में बंधे दिया मिर्जा-वैभव रेखी, दुल्हन के लिबास में दिया ने मीडिया को बांटी मिठाई

लेकिन मोनालिसा हैं कि उन्हें ट्रोलर की बातों का कुछ असर नहीं होता है. मशहूर विवादित शो बिग बॉस में साल 2016-17 में आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में और उछाल आया, वह 97 दिन बिग बॉस हाउस में रहने के बाद बाहर हुई थी. इसी के बाद हिंदी दर्शकों ने भी इस खूबसूरत अदाकारा को फ़ॉलो करना शुरू कर दिया था.

लॉकडाउन के बाद कुछ सेलिब्रिटीज मानो आजाद से हो गए हैं, हाल ही में मिलिंद सोमन तो अपने जन्मदिन पर बिना कपड़ों के बीच के किनारे दौड़ने लगे थे. वहीं पूनम पांडे भी पति सैम बॉम्बे के साथ हनीमून मानाने के लिए गोवा पहुंची थी लेकिन अश्लील विडियो के चलते गिरफ्तार हो गई थी.

यह भी पढ़ें:  Rubina Dilaik after Winning BB14: बिग बॉस 14 जीतने के बाद आई रुबीना की प्रतिक्रिया, शो ने बचाई एक्ट्रेस की शादी

अब बात करते हैं भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत व मोनालिसा की, हाल ही दोनों की प्यार की कहानी को 12 साल से ज्यादा हो गए हैं तो दोनों ने गोवा में वेकेशन प्लान किया और फैंस के साथ खास लम्हे शेयर किए.

जब गोवा में आशका व पति से हुई मुलाकात:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top