Dil Ka Fitoor: क्यूट सिंगर मोनाली ठाकुर ने 3 साल पहले रचाई गुपचुप शादी, इंग्लिश दूल्हे के साथ जारी किया गाना

JBT Staff
JBT Staff June 11, 2020
Updated 2020/06/11 at 2:55 PM

Dil Ka Fitoor: बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर मोनाली ठाकुर ने तीन साल पहले शादी भी रचा ली, यह बात उनके खास दोस्तों को तक आज पता चल रही है. गायिका अपने ससुराल स्विट्जरलैंड में हैं, उन्होंने पति के साथ सिंगल रिलीज किया है, गाने का टाइटल है ‘दिल का फितूर’.

2016 में मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) और माइक रिचर (Maik Richter) की मुलाकत पहली बार हुई थी, दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गयी. अगले ही साल दोनों ने हमेशा के लिए एक होने की ठानी लेकिन दुनिया को दरकिनार कर दिया. मीडिया के इस दौर में किसी को भी इस बात की भनक नहीं थी कि वह शादीशुदा हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने खुद ही शादी का खुलासा किया कि वह 3 साल पहले शादी रचा चुकी हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने इंडस्ट्री के दोस्तों को शादी में इनवाइट नहीं किया था, वे हैरान होते कई सवाल करते इसलिए वह शादी की खबर कोटालती रही, मोनाली बोली वह जानती हैं इस खबर को छुपाने के लिए दोस्त लोग नाराज होंगे, गाली देंगे.

साथ ही वह यह भी जानती हैं कि वे जब दोस्तों को सेलिब्रेशन में बुलाएंगे तो कोई भी दुखी नहीं होगा, सब आयेंगे. माइक से उनकी मुलाकात स्विट्जरलैंड में हुई थी, क्रिसमस 2016 का मौका था जब माइक ने उन्हें प्रपोज किया था और मोनाली ने तुरंत हां कह दी थी.

एक गाने के जरिए मोनाली की शानदार वपसी हुई है, इस विडियो के जरिए ही उनके पति माइक रिचर ने एक्टिंग डेब्यू किया है. देखीए विडियो:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.