Bollywood

Mohit Baghel passed away: सलमान खान के को-एक्टर मोहित बघेल का मात्र 27 की उम्र में निधन

Mohit Baghel passed away: हिंदी सिनेमा से एक और बुरी खबर आ रही है, पिछले 2 महीनों में कैंसर की वजह से चार बॉलीवुड एक्टर्स की जान चली गयी है. 29 अप्रैल को इरफान खान, 30 अप्रैल को ऋषि कपूर, 10 मई को साई गुंडेवर के बाद आज 23 मई को छोटी सी उम्र में मोहित बघेल भी दुनिया छोड़ कर चले गए.

ये दो महीने, बॉलीवुड के लिए एक बुरे सपने की तरह रहे, सिने जगत के दमदार एक्टर्स इरफान खान (Irrfan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की मौत के बाद 1 मई को फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया (FTPG) कुलमीत मक्कड़ (Kulmeet Makkar) की मौत ने बड़ा झटका दिया था.

यह भी पढ़ें:  COVID 19 India: भारत में संक्रमितों की संख्या 1 लाख 99 हजार के पार, 46 सौ के पार मौत का आकड़ा

इसके बाद 10 मई को 42 वर्षीय बॉलीवुड एक्टर साई गुंडेवर (Sai Gandewar) भी ब्रेन कैंसर से जंग हार गए. 16 मई को ‘कहानी घर घर की’ एक्टर सचिन कुमार (Sachin Kumar) ने हार्टअटैक से दम तोड़ दिया था. अब मात्र 27 वर्ष की उम्र में मोहित बघेल (Mohit Baghel) का चले जाना बेहद दुखद है.

कॉमेडी टीवी शो छोटे मियां से अपने करियर की शुरुवात करने वाले मोहित फिल्मों में भी काम शुरू कर चुके थे, मेगास्टार सलमान खान की फिल्म रेड्डी और जय हो में भी वह महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए नजर आए थे. कॉमेडी सर्कस के लेखक-निर्देशक और ड्रीम गर्ल निर्देशक राज शांडिल्य ने इस दुखद खबर की पुष्टि की है.

यह भी पढ़ें:  Salman Khan: मुंबई पुलिस को सलमान खान ने भेंट किए 1 लाख सेनिटाइजर, CM उद्धव ठाकरे ने कही ये बात

7 जून 1993 के जन्मे मोहित कम उम्र में ही कॉमेडी शो करने लगे थे, 2011 में आई सलमान खान की फिल्म रेड्डी (Reddy) में उन्होंने जूनियर चौधरी का बेहद फनी और एंटरटेनिंग करैक्टर प्ले किया था. फिल्म करियर की अच्छी शुरुवात करने के बाद उन्हें इंडस्ट्री में बड़ी पहचान मिल चुकी थी लेकिन कैंसर ने आज उन्हें कम उम्र में ही छीन लिया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top