Bollywood

Mika Singh on Badshah’s fake views: बादशाह ने लाखों खर्च करके जुटाए फेक व्यूज, मिका सिंह ने कसा जबरदस्त तंज

Mika Singh on Badshah’s fake views: बॉलीवुड में सिक्का जमा चुके पंजाबी रैपर बादशाह इन दिनों बड़े विवाद में आ गए हैं, उन्होंने फैंस का दिल तब तोड़ दिया जब सुनने में आया कि रैपर-एक्टर ने अपने एक गाने के व्यूज बढ़ाने के लिए जाली तरीका अपनाया.

मुंबई पुलिस ने दावा किया कि रैपर बादशाह (Badshah) ने ‘पागल है’ सोंग के फेक व्यूज करने के लिए 75 लाख का खर्चा किया. एक्टर-रैपर ने इसमें सफाई देकर कबूल किया कि यह बात सच है. वहीं बॉलीवुड के हिट मशीन सिंगर मिका सिंह (Mika Singh) ने उनपर ऐसा तंज कसा कि उनका पोस्ट तुंरत वायरल होने लगा है.

यह भी पढ़ें:  Rhea Chakraborty Dance: 'पिंकी है पैसों वालों की' गाने पर रिया चक्रवर्ती का डांस वायरल, सुशांत के फैंस फिर भड़के

बादशाह का नाम लिए बिना मिका सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा है ‘मैंने सुना है कई एक्टर्स और सिंगर्स ने फेक व्यूज खरीदे हैं, कुछ तो फोलोवर्स के लिए भी पैसा खर्च करते हैं, मैं बड़ा बेवकूफ हूं जो मैंने अपनी कमाई का 10 फीसदी चैरिटी में दिया, 50 से ज्यादा घर खरीदे, प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट किया, मुझे भी पैसों से व्यूज व फोलोवर्स खरीदने थे. मेरे भी रिकॉर्ड बनते’.

मिका सिंह (Mika Singh) ने इस कैप्शन के साथ इन्स्टा पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, उन्होंने इसमें आलिशान घर, फार्महाउस, खेत, चैरिटी को शो किया है. जाहिर सी बात है उन्होंने आज के सबसे हिट म्यूजिशियन में से एक बादशाह के विवाद की ओर इशारा करते हुए यह कहा.

आपको बता दें मुंबई पुलिस इस जाली मामले में रैपर बादशाह से पूछताछ कर चुकी है, क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट के अधिकारियों के मुताबिक बादशाह ने 7.2 करोड़ व्यूज सोशल मीडिया पर खरीदने के लिए रैपर ने 72 लाख रुपये खर्च कर दिए थे. गलत तरीके से यूट्यूब पर रिकॉर्ड बनाने की चाह ने रैपर की किरकिरी कर दी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top