#MeToo: दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर ने राजू हिरानी के सपोर्ट में कह दी इतनी बड़ी बात

Umesh
Umesh January 16, 2019
Updated 2019/01/16 at 3:39 PM

#MeToo: फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी पर उनकी असिस्टेंट ने यौन शोषण का आरोप लगाया. इस बीच बॉलीवुड सितारे हिरानी के समर्थन में आ गए हैं. अब जावेद अख्तर ने हिरानी के बचाव में बड़ी बात कह दी है.

आलोकनाथ, अनु मालिक, सुभाष घई, साजिद खान, कैलाश खेर के बाद अब बॉलीवुड के सबसे सभ्य सेलिब्रिटीज में से एक राजकुमार हिरानी पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं. संजू, पीके, मुन्नाभाई एमबीबीएस, थ्री इडियट्स जैसी सुपरहिट फ़िल्में बनाने वाले हिरानी पर सब्जू फिल्म में उनकी असिस्टेंट रह चुकी महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है.

हिरानी ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है. हिरानी के लिए बड़ी राहत की बात ये है कि पूरा बॉलीवुड उनके समर्थन में उतर गया है. मशहूर गीतकार जावेद अख्तर भी राजकुमार हिरानी के समर्थन में उतर गए हैं. अपने ट्विटर अकाउंट पर जावेद अख्तर ने हिरानी के लिए बड़ी बात लिख दी है.

जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं 1965 से इस इंडस्ट्री में हूँ. इतने सालों तक इंडस्ट्री में रहने के बाद अगर मुझसे पुछा जाए कि पिछले 5 में इस इंडस्ट्री में सबसे सभ्य लोग कौन है, तो शायद सबसे पहले में हिरानी का ही नाम लूँगा. जी. बी शॉ ने कहा है, ‘ज्यादा अच्छा होना भी आपके लिए खतरा है.’

आपको बता दें कि जावेद अख्तर के अलावा इंडस्ट्री के कई लोग अब तक हिरानी के बचाव में आ चुके हैं. अरशद वारसी, दिया मिर्ज़ा, बोनी कपूर, इमरान हाश्मी भी राजकुमार हिरानी के समर्थन में बोल चुके है. सभी का कहना है कि किसी भी आदमी को बदनाम करने से पहले और अपना जजमेंट पास करने से पहले मामले की पूरी तरह जांच होनी चाहिए.

हिरानी पर इस तरह के आरोप लगना हैरान इसलिए भी करता है क्योंकि उनपर आज तक किसी भी तरह का कोई आरोप नहीं लगा है. हिरानी का नाम इंडस्ट्री के सबसे सभ्य लोगों में लिया जाता है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.