Bollywood

दे दे प्यार दे में #MeToo आरोपी आलोक नाथ को लेकर हुए सवाल तो अजय देवगन ने दिया ये जवाब

De De Pyaar De Controversy: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन के 50वें जन्मदिन के मौके पर उनकी फिल्म दे दे प्यार दे का ट्रेलर जारी हुआ, लेकिन फिल्म में मीटू आरोपी आलोक नाथ की मौजूदगी ने बवाल खड़ा कर दिया है.

एक तरफ जहाँ बॉलीवुड के सभी बड़े सुपरस्टार मीटू आरोपियों को दरकिनार कर रहे हैं तो अजय देवगन ने अपनी फिल्म का ट्रेलर जारी कर सबको चौका दिया.

महिला शाश्क्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए ऋतिक रोशन व अक्षय कुमार जैसे नामी सुपरस्टार्स ने अपनी फिल्मों के डायरेक्टर्स ही बदल डाले लेकिन विवादों से हमेशा दूर रहने वाले अजय देवगन जो इस बार जाने अनजाने में निशाने पर आ गये हैं.

यह भी पढ़ें:  Ileana D'cruz Statement: इलियाना डिक्रूज ने सेक्स को लेकर दिया बोल्ड बयान, हाल ही में हुआ है ब्रेअकप

ट्रेलर लांच के दौरान जब अजय देवगन से इस बारे में सवाल पूछा गया तो अजय ने जवाब दिया कि “फिल्म आरोपों से बहुत पहले शूट की गयी है और यह इस बात के लिए सही प्लेटफार्म नही है“.

सबसे पहले ट्रेलर जारी होते ही #MeTooIndia के ट्विटर अकाउंट से इस पर सवाल उठा, उसके बाद कई फैन्स ने अजय देवगन को लताड़ा.

यह भी पढ़ें:  पहली बार करवा चौथ पर अपने पति के लिए व्रत रखेंगी ये 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ

#MeTooIndia कैंपेन के ट्विटर पेज से पोस्ट किया गया कि एक तरफ मीटू की विक्टिम को न्याय नहीं मिल रहा, उनकी आवाज दबाई जा रही है तो दूसरी तरफ आरोपियों को धड़ल्ले से काम मिल रहा है.

उनके सपोर्ट में तमाम ट्विट आये जिनमें से खुद अजय देवगन के फैन्स भी शामिल हैं, उनका कहना है कि वे इस फिल्म को नहीं देखेंगे.

दे दे प्यार दे, अकीव अली द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसमें अजय देवगन 50 साल के मस्त मौला अमीर इन्सान बने हैं, एक्स वाइफ और 26 साल की गर्लफ्रेंड को बखूबी मैनेज करते हैं.

यह भी पढ़ें:  रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा हैं बेहद फिट एंड हॉट, देखिए वर्कआउट वीडियो

फिल्म का ट्रेलर आज अजय के जन्मदिन 2 अप्रैल को जारी हो चुका है जबकि फिल्म 17 मई को थिएटर्स में उतर जाएगी. अब देखना ये होगा कि फिल्म में आलोक नाथ की वजह से कितना विवाद हो सकता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top