मरजावां ट्रेलर: सिद्धार्थ मल्होत्रा की लव स्टोरी में है खूब खून खराबा, देखिए ट्रेलर

JBT Staff
JBT Staff September 26, 2019
Updated 2019/09/26 at 1:20 PM

Marjaavaan Official Trailer Released: सिद्धार्थ मल्होत्रा की लव स्टोरी में है खूब खून खराबा, देखिए ट्रेलर.

यह ट्रेलर आपको सिद्धार्थ-श्रद्धा की सुपर हिट फिल्म एक विलेन (Ek Villain) की याद दिला देगा, लेकिन इस बार ड्रामा और एक्शन का डबल डोज देखने को मिलेगा. पोस्टर पर आप साफ देख सकते हैं कि हीरो का कमिटमेंट क्या कहता है ‘इश्क में मारूंगा भी और मरूंगा भी (Ishq mein maarunga bhi, marunga bhi)’.

मतलब साफ है जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते से डायरेक्शन की शुरुवात करने वाले मिलाप जावेरी (Milap Zaveri) इस फिल्म में भी एक्शन को खूब मसालेदार बनाकर परोसने वाले हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रितेश देशमुख (Reteish Deshmukh) की एक्टर-विलेन वाली जोड़ी ब्लॉकबस्टर लग रही है.

ट्रेलर से पहले फिल्म की लीड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा का इंटेंस पोस्टर जारी हो चुका था, जिसे देखकर साफ लग रहा था कि ट्रेलर में कुछ जबरदस्त पंचिंग लाइन्स सुनने व एक्शन धमाका देखने को मिलेगा.

बला की खूबसूरत अदाकार रकुल प्रीत सिंह कौर इस फिल्म में इम्पोर्टेन्ट रोल अदा कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म दे दे प्यार दे में अजय देवगन के अपोजिट खूब सुर्खियां बटोरी थी.

यहाँ देखिए मरजावां का धमाकेदार ट्रेलर:

आपको बता दें 8 नवंबर 2019 को फिल्म थिएटर्स में होगी, एक विलेन एक्टर-विलेन की जोड़ी की वजह से फिल्म को ज्यादा हवा मिल चुकी है. एक विलेन का डायरेक्शन, रोमांटिक फिल्मों के उस्ताद मोहित सूरी द्वारा किया गया था जबकि फिल्म मरजावां का डायरेक्शन राइटर टर्न्ड डायरेक्टर मिलाप द्वारा किया गया था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.