मरजावां हुई पोस्टपोंड: सिद्धार्थ-रितेश की मच-अवेटेड फिल्म इस दिन होगी रिलीज

JBT Staff
JBT Staff October 10, 2019
Updated 2019/10/10 at 12:10 PM

Marjaavaan Postponed: सिद्धार्थ-रितेश की मच-अवेटेड फिल्म मरजावां हुई पोस्टपोंड, फिल्म ने फैंस के बीच अच्छा खासा बज क्रिएट किया है लेकिन निर्माता भूषण कुमार ने बेताब फैंस को थोड़ा और वेट करने की खबर दी है.

2014 में फिल्म आई थी एक विलेन (Ek Villain), आशिकी 2 के बाद श्रद्धा कपूर के लिएऔर स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए यह फिल्म बहुत सक्सेस लेकर आई थी. फिल्म में जान छिड़कने वाली हीरो-विलेन की जोड़ी (सिद्धार्थ मल्होत्रा व रितेश देशमुख Sidharth Malhotra and Riteish Deshmukh) फिर वापस आ रही है.

इस बार डायरेक्टर मोहित सूरी (Mohit Suri) नहीं हैं लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा व रितेश देशमुख की जोड़ी को फिर से परदे पर देखने के लिए दर्शक उत्साहित नजर आ रहे हैं. एक विलेन के म्यूजिक को भी लम्बे समय तक सुना गया था, ठीक इसी तरह मरजावां भी दिलचस्प नजर आ रही है.

जुबिन नौटियाल का गाना तुम ही आना सबकी प्लेलिस्ट में पहुंच चुका है और ट्रेलर के बाद तो बस फैंस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन फिल्म, थेटर्स में पहुंचने पर थोड़ी और लेट हो गयी है, 8 नवंबर नहीं 15 नवंबर को फिल्म रिलीज होगी.

दिनेश विजान (Dinesh Vijan) की फिल्म बाला (Bala) की वजह से भूषण कुमार ने फिल्म पोस्टपोंड की है:

https://twitter.com/itsBhushanKumar/status/1182162867635703809

जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते से डायरेक्शन शुरू कर चुके राइटर मिलाप जावेरी, एक्शन पैक्ड रोमांटिक ड्रामा मरजावां का डायरेक्शन कर चुके हैं. फिल्म में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) को लीड एक्ट्रेस हैं, हालंकि फिल्म एक विलेन की तरह हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा और विलेन रितेश देशमुख इस फिल्म को भी युवाओं में खूब हिट करने वाले हैं.

सुपर हिट एक विलेन मूवी की यह जोड़ी सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है, देखना होगा कि 8 नवम्बर को फिल्म क्या गुल खिलाती है. एक्शन की बात की जाए तो, मिलाप ने अपनी पहली फिल्म में दिल जीत लिया था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.