Bollywood

Manoj Muntashir: तेरी मिट्टी गीतकार मनोज मुन्ताशिर ने अवार्ड न मिलने पर फिल्मफेयर पर साधा निशाना

Manoj Muntashir: साल 2019 में सबसे ज्यादा जिस गाने ने प्रभावित किया और उस गाने की लिरिक्स ही इसका सबसे बड़ी वजह थी लेकिन अंत में सिनेमा का बड़ा अवार्ड गाना लिखने वाले के हाथ नहीं लगता है तो दर्शकों ने गुस्सा व्यक्त किया, आखिरकार इस गाने को लिखने वाले युवा गीतकार मनोज मुन्ताशिर भी चुप नहीं रहते हैं.

देशभक्ति की भावनाओं से पिरोए इस गाने के सामने गली बॉय (Gully Boy) का रैप सोंग अपना टाइम आएगा (Apna Time Aayega) बेस्ट लिरिक्स का अवार्ड अपने नाम करता है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म केसरी (Kesari) अवार्ड हारती है लेकिन इसके लिए आवाज उठाने वालों की संख्या बेहिसाब साबित होती है.

यह भी पढ़ें:  Dil Bechara Trailer: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर देख रो पड़े फैंस, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सोशल मीडिया पर फिल्मफेयर के खिलाफ लोग सवाल खड़े कर रहे हैं, मनोज ने भी अपनी हिट लिरिक्स के लिए आवाज उठाई, उन्होंने ट्विटर पर अपना दुःख जाहिर किया. वह कहते हैं कि उनकी पूरी लाइफ में वह ‘तेरी मिट्टी (Teri Mitti)’ से बेहतर गाना नहीं लिख सकते हैं.

मनोज ने ट्विटर और इन्स्टा पर गुस्सा व दुःख जाहिर करते हुए लिखा है कि वह कभी लाइफ में अवार्ड शो अटेंड नहीं करेंगे. उन्होंने लिखा है कि अगर उन्होंने जीवन भर कोशिश की, तो भी वह ’तेरी मिट्टी’ से बेहतर गीत नहीं लिख पाएंगे.

आगे लिखते हैं ‘तू कहती थी तेरा चांद हूं मैं और चांद हमेशा रहता है’ जैसी लाइनें, यह उनके पेशे और कला के प्रति असम्मानजनक होगा यदि वह इस पुरस्कार में भाग लेते रहे, जो एक ऐसे गीत को सम्मानित करने में आसानी से अनदेखा कर गया, जिसने एक मिलियन भारतीयों के आंसू बहाए.अपने पोस्ट में, उन्होंने यह भी लिखा कि वह अपनी आखिरी सांस तक किसी भी अवार्ड शो में शामिल नहीं होंगे.

यह भी पढ़ें:  Galwan Valley: अजय देवगन ने फिर एक बार अक्की से छीनी फिल्म, लद्दाख में शहीद हुए 20 जवानों पर बनेगी फिल्म

उनके पक्ष में कई सिने दर्शकों व चाहने वालों के अलावा इंडस्ट्री के लोगों ने भी बोला.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top