बर्थडे से तीन दिन पहले ही दुल्हन की तरह सजा शाहरुख़ का बंगला, देखें तस्वीरें

Umesh
Umesh October 31, 2018
Updated 2018/10/31 at 1:57 PM
shahrukh and mannat

दुनिया के सबसे पॉपुलर एक्टर और बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ 2 नवंबर को अपना 53वां बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रहे हैं. शाहरुख़ के फैन्स इस दिन के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं. हजारों की संख्या में फैन्स शाहरुख़ के बंगले मन्नत के बाहर अपने फेवरेट स्टार की एक झलक पाने के लिए घंटो खड़े रहते हैं.

ऐसा लग रहा है कि इस साल शाहरुख़ अपने बर्थडे पर कुछ बड़ा करने वाले हैं. तभी तो, बर्थडे से तीन दिन पहले ही उनके बंगले मन्नत को दुल्हन की तरह लाइट्स और फूलों के गुलदस्तों से सजा दिया गया है.

ऐसा माना जा रहा है कि शाहरुख़ इस साल एक शानदार पार्टी दे सकते हैं. वैसे आपको बता दें कि शाहरुख़ की आने वाली फिल्म जीरो का ट्रेलर 2 नवम्बर को ही रिलीज होगा. शाहरुख़ इस फिल्म में एक बौने आदमी का किरदार निभा रहे हैं.

शाहरुख खान 2 नवम्बर को है लेकिन फैन्स की एक्साइटमेंट अभी से ही सातवें आसमान पर है. फैन्स जानना चाहते है कि शाहरुख़ अपने बर्थडे को कैसे सेलिब्रेट करेंगे. कई फैन्स तो अभी से ही उन्हें बधाइयाँ दे रहे हैं. ट्विटर पर #3DaysForSRKDay हैश टैग ट्रेंड हो रहा है.

फिल्मों की बात करें, तो शाहरुख़ की अगले फिल्म जीरो 21 दिसम्बर को रिलीज होगी. इस फिल्म में शाहरुख़ के अलावा कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की भी अहम भूमिका है. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है.

जीरो के बाद शाहरुख़ फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ में काम करेंगे. ये फिल्म अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर आधारित होगी. फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.