Bollywood

मणिकर्णिका का टीजर देखकर आपको बाहुबली की याद आ जाएगी, देखें विडियो

Manikarnika Teaser: कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘मणिकर्णिका” का टीजर रिलीज़ हो चुका है. जैसा कि उम्मीद थी कंगना रनौत ने एक बाद फिर तहलका मचा दिया है.

कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘मणिकर्णिका’ का टीजर आज गांधी जयंती के दिन रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई का रोल करती हुई दिखाई देंगी.

कंगना रनौत की ये फिल्म अगले साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. लगभग दो साल से बन रही ये फिल्म लगातार सुर्ख़ियों में रही है. पिछले दिनों इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था, जिसमें कंगना रनौत हुबहू रानी लक्ष्मीबाई लग रही थी.

यह भी पढ़ें:  इन दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों के सीक्वल अक्षय कुमार के बिना हुए बुरी तरह फ्लॉप

अब जब इस फिल्म का टीजर रिलीज़ हुआ है, तो एक बात साबित हो गई है कि कंगना रानौत एक बार फिर दमदार परफॉरमेंस देकर सबका दिल जीतने वाली हैं. दो मिनट का ये टीजर आपके रौंगटे खड़े कर देगा. फिल्म में कंगना रनौत जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रही है.

मणिकर्णिका का टीजर देखकर आपको बाहुबली फिल्म की याद जरूर आएगी. अमिताभ बचचन अपनी दमदार आवाज में ‘मणिकर्णिका’ का इंट्रोडक्शन देते हैं. दो मिनट का ये टीजर आपके रौंगटे खड़े कर देगा. यहाँ देखें:

मणिकर्णिका का टीजर

फिल्म के बारे में कंगना ने कहा, “मुझे इस फिल्म पर बहुत गर्व है. मैं ऐसा किरदार निभाया है, जो प्रेरित करता है और महिला सशक्तीकरण का प्रतीक है. हमने इस फिल्म को बनाने में अपना दिल, जिगर, आत्मा, खून, पसीना सब लगा दिया है.”

यह भी पढ़ें:  दीपिका और रणवीर की रिशेप्शन पार्टी में छाए रहे ये 5 अनमैरिड कपल्स

टीजर को देखकर यही लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी. आपको बता दें कि फिल्म के लेखक कोई और नहीं बल्कि बजरंगी भाईजान, बाहुबली और भाग मिल्खा भाग जैसी शानदार फ़िल्में लिखने वाले विजयेन्द्र प्रसाद हैं.

इस फिल्म के निर्देशन कृष ने किया है. कंगना के अलावा इस फिल्म में जीशु सेनगुप्ता, रिचर्ड कीप, अतुल कुलकर्णी, सुरेश ओबेरॉय और अंकिता लोखंडे भी अहम भूमिकाओं में हैं.

फिल्म में सोनू सूद भी अहम भूमिका में थे लेकिन कंगना से विवाद के चलते उन्होंने ये फिल्म बीच में ही छोड़ दी. फिल्म के कुछ हिस्सों का निर्देशन कंगना ने भी किया है. मणिकर्णिका फिल्म की रिली डेट 25 जनवरी 2018 को है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top