मणिकर्णिका के निर्माता कमल जैन को हुआ पैरालिसिस अटैक, 25 जनवरी को रिलीज होनी है फिल्म

Umesh
Umesh January 20, 2019
Updated 2019/01/20 at 11:50 AM

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका के निर्माता कमल जैन को पैरालिसिस का अटैक पड़ा है. कमल की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिल्‍म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है.

कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म मणिकर्णिका पिछले काफी समय से चर्चा में है. 25 जनवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म का दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. इस बीच फिल्म से जुड़े लोगों के लिए एक बुरी खबर आई है.

खबर ये है कि मणिकर्णिका के निर्माता कमल जैन को पैरालिसिस का अटैक पड़ा है. उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो कमल जैन की हालत गंभीर है और उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है.

अपनी सेहत की जानकारी कमल ने ट्वीट करके दी है. अपने ट्वीट में कमल ने लिखा, ‘प्रिय दोस्तों, यह निश्चित रूप से अस्पताल में रहने का सबसे अच्छा समय नहीं है. आशा करता हूं की जल्द ही ठीक हो जाउंगा और साथ में किये गए हार्डवर्क की सफलता का आनंद लूँगा. सभी को मेरी शुभकामनाएं.’

आपको बता दें कि मणिकर्णिका इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक हैं. फिल्म में कंगना रनौत रानीलक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आएंगी. ये फिल्म रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है. क्रिश और कंगना के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कंगना के अलावा डेनी, अंकिता लोखंडे, मोहम्मद जीशान आयूब, कुल्बुशन खरबंदा की भी अहम भूमिका है.

फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पांस मिला है और ऐसा माना जा रहा है कि ये बॉक्स ऑफिस पर कमाल करेगी. हालंकि, रिलीज से पहले फिल्म को लेकर विवाद भी शुरू हो गया है. पद्मावत के बाद करणी सेना ने अब इस फिल्म का विरोध शुरू कर दिया है. हालांकि, कंगना ने करणी सेना को करारा जवाब दिया है.

कंगना रनौत ने कहा, ‘चार इतिहासकारों ने ‘मणिकर्णिका’ को प्रमाण पत्र दिया है और हमें सेंसर सर्टिफिकेट भी मिला है. इस बारे में हमने करणी सेना को बता दिया है, लेकिन इसके बावजूद वह हमें तंग कर रहे हैं. यदि वो यह सब करना बंद नहीं करेंगे तो उन्हें पता होना चाहिए कि मैं भी एक राजपूत हूं और मैं सबको बर्बाद कर दूंगी.”

 

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.