Bollywood

मणिकर्णिका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: 100 करोड़ की रेस में बनी हुई है कंगना रनौत की फिल्म

Manikarnika Lifetime Box Office Collection: दो हफ़्तों में कंगना की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी ने 84.55 करोड़ की कमाई कर ली है. इस हफ्ते फिल्म की कमाई का आंकड़ा 100 करोड़ के पार पहुँच सकता है.

25 जनवरी को रिलीज हुई कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी ने बॉक्स ऑफिस पर दो हफ्ते पूरे कर लिए है. फिल्म ने इन दो हफ़्तों में ठीक-ठाक प्रदर्शन किया है.

फिल्म ने दो हफ़्तों में 84.55 करोड़ की कमाई की है. ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने फिल्म की कमाई की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी.

दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई में काफी गिरावट आई है. आपको बता दें फिल्म ने पहले हफ्ते में 61.15 करोड़ की कमाई की थी. वहीँ फिल्म ने दूसरे हफ्ते में 23.4 करोड़ की कमाई की है.

लाइफटाइम कलेक्शन: 100 करोड़ की रेस में बनी हुई है फिल्म

यह भी पढ़ें:  देखें फोटोज: सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या, विशागन वनंगमुडी के साथ विवाह बंधन में बंधी

दो हफ़्तों में 84.55 करोड़ की कमाई करने के बाद फिल्म अब भी 100 करोड़ की रेस में बनी हुई है. इस हफ्ते कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. ऐसे में तीसरे हफ्ते में भी मणिकर्णिका ठीक-ठाक प्रदर्शन कर सकती है.

मेरे अंदाजे के हिसाब से फिल्म तीसरे हफ्ते में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 100 करोड़ के करीब ही रहेगा.

100 करोड़ की कमाई करके भी फ्लॉप होगी फिल्म

फिल्म का ओरिजिनल बजट 70 से 75 करोड़ था. कंगना ने बतौर डायरेक्टर फिल्म की कमान संभाली और 50% फिल्म को रीशूट किया. रीशूट होने के बाद फिल्म का बजट 125 करोड़ हो गया.

यह भी पढ़ें:  आलिया के माफी मांगने के बावजूद कंगना रनौत ने उन्हें करण जौहर की कठपुतली कहा, जानिए वजह

अब इस फिल्म को हिट होने के लिए 140 करोड़ की कमाई करनी है. 140 करोड़ की कमाई करना फिल्म के लिए नामुनकिन है.

आपको बता दें कि ये कंगना के करियर की लगातार 5वीं फ्लॉप फिल्म होगी. कंगना की आखिरी हिट फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स है 2015 में रिलीज हुई थी.

साथ ही मणिकर्णिका कंगना के करियर की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. 152 करोड़ की कमाई के साथ तनु वेड्स मनु रिटर्न्स कंगना की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top