मलाइका अरोड़ा ने बताई अरबाज से तलाक की असल वजह, बेटे अरहान की प्रतिक्रिया का भी किया जिक्र

JBT Staff
JBT Staff February 26, 2019
Updated 2019/02/26 at 12:25 PM

Malaika Arora Reveals reason behind her divorce: काफी समय से अर्जुन और मलाइका अरोड़ा का रिश्ता चर्चा में है. अब इनके रिश्ते को लेकर मलाइका के बेटे अरहान का रिएक्शन आया है. जानिए इस रिश्ते को लेकर अरहान की क्या राय है.

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का रिश्ता पिछले कुछ महीनों से बॉलीवुड के गलियारों में छाया हुआ है. इसकी बड़ी वजह ये है कि मलाइका, अरबाज खान की पत्नी रह चुकी हैं और अर्जुन से उम्र में 12 साल बड़ी हैं.

पिछले कुछ महीनों में इनके रिश्ते को लेकर काफी चर्चा हुई है. दोनों को बार-बार साथ पार्टीज और इवेंट्स में देखा गया है. हालांकि, अर्जुन और मलाइका ने कभी अपने रिश्ते को स्वीकारा नहीं है.

खैर ये दोनों बताए या ना बताए, दुनिया को पता है कि दोनों के बीच अफेयर चल रहा है. अब इसके रिश्ते को मलाइका के बेटे अरहान ने भी एक्सेप्ट कर लिया है.

हाल ही में मलाइका, करीना के रेडियो शो में पहुंची थी. शो में मलाइका ने अपनी लव लाइफ, अफेयर और तलाक की बात की. साथ ही उन्होंने बताया कि अरबाज खान से तलाक लेने पर उनके बेटे अरहान का क्या रिएक्शन है.

मलाइका ने कहा, ‘मैं हमेशा चाहती थीं कि मेरा बेटा खुश रहे और अच्छे माहौल में रहे. समय के साथ-साथ अरहान ने चीज़ें एक्सेप्ट कर ली है. वो पहले से ज्यादा खुश रहने लगा है.’

मलाइका ने एक बात बताते हुए कहा, ‘एक दिन अरहान ने मुझसे कहा आपको खुश और मुस्कुराते हुए देखना अच्छा लगता है.’

मलाइका की बातों से एक बात तो साफ है कि उनके तलाक की वजह उनकी ख़ुशी से जुड़ी है. मलाइका, अरबाज के साथ ज्यादा खुश नहीं थीं. यही वजह है कि उन्होंने तलाक ले लिया.

आपको बता दें मलाइका और अरबाज की शादी 1998 में हुई थी. ये एक लव मैरिज थी. सालों तक साथ रहने के बाद दोनों ने अचानक 2017 में तलाक ले लिया. इस तलाक की वजह अर्जुन और मलाइका का अफेयर माना जाता है.

शादी के बाद भी अरबाज और मलाइका अच्छे दोस्त हैं और कई बार साथ दिख जाते हैं. अरबाज खान इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. मलाइका और अर्जुन के अफेयर के बारे में सभी को पता है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.