Bollywood

मलाइका अरोड़ा ने अपने ड्राइवर को नौकरी से निकाला, चौंकाने वाली वजह अरबाज से जुड़ी हुई है

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर में एक नया ट्विस्ट आया है. खबर है कि मलाइका ने अपने ड्राईवर को नौकरी से निकाल दिया है. इसकी वजह भी चौंकाने वाली है.

पिछले कुछ महीनों में बॉलीवुड के गलियारों से मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के अफेयर ने सबसे ज्यादा सुर्खियाँ बटोरी हैं. इसके अफेयर की चर्चा हर तरफ है. इसकी वजह ये है कि पिछले कुछ हफ़्तों में ये दोनों खुलकर सामने आए हैं. दोनों के बीच काफी कुछ पक रहा है और दोनों का अफेयर भी चरम पर है.

इस बीच एक बेहद चौंकाने वाली खबर आई है. खबर है कि मलाइका ने अपने ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका को इस बात का शक था कि वो उनकी और अर्जुन की पर्सनल ख़बरें अरबाज खान को दे रहा है. आपको बता दें कि सलमान के भाई अरबाज मलाइका के पहले पति हैं.

यह भी पढ़ें:  सुपर मॉडल से कम नहीं किंग खान की बेटी सुहाना खान, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड वेबसाइट Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक तलाक से पहले अरबाज और मलाइका ने दो ड्राइवर मुकेश और बबलू को हायर किया था. तलाक के बाद भी ये लोग इन स्टार्स के यहां काम करते रहे.

इस बीच मलाइका को शक हुआ कि मुकेश सारी जानकारी बबलू को दे रहा था और बबलू अरबाज तक सारी खबरें पहुंचा रहा था. इस बात से परेशान होकर मलाइका ने मुकेश को नौकरी से निकाल दिया है.

अर्जुन और मलाइका का अफेयर अब किसी से छिपा नहीं है. पिछले काफी टाइम से दोनों ए- दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि अपने इस रिश्ते के बारे में किसी ने भी खुलासा नहीं किया है.

यह भी पढ़ें:  Saaho First Look: प्रभास श्रद्धा की फिल्म साहो होगी भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन मूवी, बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म से टक्कर

आपको बता दें कि मलाइका (45) और अर्जुन (33) का अफेयर मलाइका-अरबाज के तलाक से पहले से चल रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस तलाक की वजह ही ये अफेयर था. आपको बता दें कि अरबाज खान के साथ मलाइका की शादी 18 साल चली.

पिछले दिनों रिपोर्ट्स आई थीं कि अर्जुन के परिवारवालों ने उनका और मलाइका का रिश्ता स्वीकार लिया है.  रिपोर्ट्स तो ये भी हैं कि दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top