Bollywood

अर्जुन-मलाइका की शादी की तैयारियां शुरू, जानिये दोनों कब लेंगे साथ फेरे

Arjun Malaika Weeding: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. इन दोनों का अफेयर पिछले कुछ महीनों से लगातार मीडिया में छाया हुआ है.

बॉलीवुड में इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की ख़बरों का बाजार गर्म है. पिछले कई महीनों से इनका अफेयर लगातार चर्चा में है. बॉलीवुड के गलियारों में इन दोनों के अफेयर को लेकर रोजाना कोई न कोई खबर आती रहती है. अब तक इन दोनों ने अपने अफेयर की बात कबूली नहीं है. लेकिन इसमें भी दोराय नहीं कि दोनों अब पहले से ज्यादा खुलकर सामने आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Lok Sabha Election 2019: अपने पापा विनोद खन्ना की सीट से चुनाव लड़ सकते है अक्षय खन्ना

पिछले कुछ हफ़्तों में दोनों को कई बार साथ देखा गया है. इस दौरान अर्जुन कपूर मलाइका को प्रोटेक्ट भी करते हुए नजर आए हैं. अब ये बात तो सभी को पता है कि इनका रिश्ता काफी आगे बढ़ चुका है. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं और इन्होनें इस रिश्ते को आगे बढ़ाने का पूरा प्लान बना लिया है.

इस बीच अब दोनों की शादी को लेकर खबरें आ रही है. एंटरटेनमेंट वेबसाइट E24 की रिपोर्ट के मुताबिक जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. यहाँ तक कि दोनों की शादी की डेट भी फाइनल हो गई है.

यह भी पढ़ें:  Narendra Modi Biopic: विवेक ओबरॉय के 9 अवतार जारी, फैन्स की मिली जुली प्रतिक्रिया

रिपोर्ट के मुताबित अर्जुन और मलाइका मार्च के आखिर में शादी करेंगे. मलाइका ने अपनी पूरी टीम को अपनी शादी की तैयारी के निर्देश दे दिए हैं. रिपोर्ट के मुताबित इस खबर का खुलासा मलाइका की टीम के एक मेम्बर ने ही किया है.

रिपोर्ट के मुताबित मलाइका और अर्जुन इस शादी को एक प्राइवेट अफेयर रखना चाहते हैं. वह नहीं चाहते कि इस शादी को ज्यादा मीडिया कवरेज मिले. हालाँकि, शादी के बाद दोनों एक ग्रैंड रिसेप्शन भी प्लान कर रहे हैं.

बहरहाल, अर्जुन और मलाइका के अफेयर को कपूर खानदान की मंजूरी मिलती हुई दिखाई दे रही है. खबर ये है कि दोनों चाचाओं संजय कपूर और अनिल कपूर के साथ-साथ पापा बोनी कपूर ने भी अपने बेटे की जिद के आगे हार मान ली है. वहीँ इस रिश्ते से बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अब भी नाराज हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top