Mahabharat 2021: दीपिका पादुकोण बनेंगी द्रौपदी, बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म का हुआ ऐलान

JBT Staff
JBT Staff October 25, 2019
Updated 2019/10/25 at 10:14 AM
दीपिका पादुकोण

Mahabharat 2021: तमाम अफवाहों व अटकलों के बाद आखिरकार भारतीय इतिहास की सबसे बड़ी फिल्म का ऐलान हो चुका है. फिल्म में सबसे पहले वक्त की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम जोड़ दिया गया है.

रानी पद्मिनी के बाद द्रौपदी (Draupadi) के रोल में नजर आयेंगे सुपरस्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone). होने को तो यह फिल्म मेगास्टार आमिर खान (Aamir Khan) का ड्रीम प्रोजेक्ट है, लेकिन उनका नाम इस फिल्म में कनफर्म्ड होने से पहले दीपिका के नाम पर मुहर लग चुकी है.

जैसा कि महाभारत (Mahabharat) जैसे विशाल बैटल के बारे में कौन नहीं जानता, अतः यह फिल्म कई पार्ट्स में रिलीज होगी. इस मेगाबजट की स्क्रिप्ट पर पिछले कई सालों से काम चल रहा है, बाहुबली (Bahubali) जैसे पीरियड वॉर ड्रामा की सक्सेस देख मेकर्स इसे जल्द से जल्द परदे पर उतारना चाहते हैं.

दिवाली 2021 (Diwali 2021) पर इंडियन थियेटर्स में बड़ा धमाका होने को जा रहा है. वर्तमान समय की टॉप इंडियन एक्ट्रेस का नाम फिल्म से जोड़कर, फिल्ममेकर्स ने इस प्रोजेक्ट को हवा दे दी है. डायरेक्टर का नाम तो अभी डिस्क्लोज नहीं किया गया है लेकिन फिल्म से दिग्गज प्रोड्यूसर मधु मंटेना (Madhu Mantena) जुड़ चुके हैं.

मधु मंटेना, बॉलीवुड की तमाम सक्सेसफुल फिल्मों के निर्माण के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने इंडियन सिनेमा को पहली 100 करोड़ की फिल्म, आमिर खान की गजनी (Ghajini 2008) दी थी. महाभारत की कहानी को भले ही लोग जानते हैं लेकिन बॉलीवुड का अंधाधुंध क्रेज इस फिल्म को नया लेवल देगा.

आमिर खान के अलावा फिल्म से कई नाम जोड़े जाते हैं, ऋतिक, अजय देवगन, प्रभास, जॉन, संजय दत्त जैसे सुपरस्टार के नाम फिल्म से जुड़े लेकिन दीपिका की एंट्री वाकई सरप्राइजिंग है. दीपिका के अलावा फिल्म में कौन-कौन अहम किरदार निभाएगा, यह जानना बेहद दिलचस्प है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.