Bollywood

7th Day Collection of Loveyatri, Andhadhun: लवयात्री और अँधाधुन ने 7वें दिन की इतनी कमाई

LoveYatri and Andhadhun

Loveyatri and Andhadhun 7th day collection: आयुष शर्मा की फिल्म लवयात्री और आयुष्मान खुराना की अँधाधुन को रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया है. आइये इन दोनों फिल्मों की पहले हफ्ते की कमाई पर एक नजर डालते हैं.

बीते शुक्रवार दो बॉलीवुड फिल्मों के साथ एक हॉलीवुड फिल्म रिलीज हुई. सलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा को फिल्म लवयात्री से लॉन्च किया. लवयात्री की टक्कर थी आयुष्मान खुराना की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म अंधाधुन से. इसके अलावा हॉलीवुड फिल्म वेनम भी रेलाज हुई थी.

इन तीनों फिल्मों को रिलीज हुए एक हफ्ता हो चुका है और ये बात साफ हो गई है कि कौन सी फिल्म हिट हुई है और कौन सी फ्लॉप. आयुष शर्मा की फिल्म लवयात्री ने निराश किया है. वहीँ अंधाधुन हिट साबित हुई है. आइये लवयात्री और अँधाधुन की पहले हफ्ते की कमाई पर एक नजर डालते हैं.

लवयात्री 7वें दिन की कमाई

आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की ये फिल्म पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुई है. जबरदस्त प्रमोशन और शानदार म्यूजिक के बावजूद इस फिल्म को बेहद खराब ओपनिंग मिली. सलमान खान ने इस फिल्म की मेकिंग से लेकर प्रमोशन तक बहुत मेहनत की थी लेकिन उनकी पूरी मेहनत धरी की धरी रह गई.

यह भी पढ़ें:  Chhapaak: जल्द शुरू होगी दीपिका की अगली फिल्म की शूटिंग, डायरेक्टर मेघना गुलजार ने शेयर की पहली झलक

पहले दिन बेहद खराब ओपनिंग के चलते फिल ने मात्र 2.2 करोड़ की कमाई की. दर्शकों ने फिल्म को पूरी तरह से नकार दिया और इसका नतीजा ये हुआ कि इसका फ्लॉप होना पहले ही दिन तय हो गया था. दूसरे दिन फिल्म ने 2.4 करोड़ की कमाई की. वहीँ तीसरे दिन फिल्म की कमाई 2.6 करोड़ रही. इस तरह पहले वीकेंड में फिल्म मात्र 7.2 करोड़ ही कमा पाई.

पहले वीकेंड में मात्र 7.2 करोड़ की कमाई करने बाद सोमवार को लवयात्री को बड़ा झटका लगा. सोमवार को फिल्म ने मात्र 1.1 करोड़ की कमाई की. 5वें दिन यानि मंगलवार को फिल्म ने 1 करोड़ की कमाई की. 6वें दिन तो फिल्म 1 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू सकी. पूरे हफ्ते फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट आती रही.

ताजा अनुमान ने मुताबित फिल्म ने 7वें दिन करीब 0.8 करोड़ की कमाई की है. इस तरह 7 दिन में लवयात्री की कमाई का आंकड़ा 10.9 करोड़ हो गया है.

यह भी पढ़ें:  हालत बिगड़ने पर सोनू निगम दोबारा हॉस्पिटल में हुए भर्ती, शोज करने पड़े कैंसल

फिल्म का बजट लगभग 30 करोड़ है. ऐसे में फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 40 करोड़ की करनी थी. फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 15 करोड़ तक ही पहुंच पाएगा. लवयात्री इस साल की फ्लॉप फिल्मों में शुमार हो चुकी है.

अँधाधुन 7वें दिन की कमाई

श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी अँधाधुन एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है. रिलीज से पहले किसी को भी इस फिल्म से कोई उम्मीद नहीं थी. लेकिन फिल्म ने सभी को चौंका दिया है. इसे शानदार रिव्यूज मिले हैं. साथ ही पब्लिक को भी फिल्म बहुत पसंद आई है.

श्रीराम राघवन इससे पहले बदलापुर और एक हसीना थी जैसी शानदार थ्रिलर फिल्में बना चुके हैं. राघवन को सस्पेंस और थ्रिलर फिल्मों के लिए जाना जाता है. अँधाधुन उनकी सबसे शानदार फिल्म बताई जा रही है.

क्रिटिक्स के शानदार रिव्यूज और दर्शकों के शानदार रिस्पांस के चलते फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है. आइये आपको इस फिल्म की पहले हफ्ते की कमाई के बारे में बताते हैं.

यह भी पढ़ें:  कैंसर का इलाज करवाकर भारत लौटे इरफान खान, जानें क्या है आगे का प्लान

पहले दिन को औसत ओपनिंग मिली और इसने 2.7 करोड़ की कमाई की. वहीँ दूसरे दिन फिल्म की कमाई लगभग दुगनी हो गई. दूसरे दिन फिल्म ने 5 .1 करोड़ की कमाई की. तीसरे दिन फिल्म की कमाई में और उछाल आया और इसने 7.2 करोड़ की कमाई की.

शानदार ओपनिंग वीकेंड के बाद फिल्म ने वीकडेज में भी डटकर टिकी रही. सोमवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए फिल्म ने 3.4 करोड़ की कमाई की. वहीँ 5वें दिन यानि मंगलवार को फिल्म ने करीबी 3.1 करोड़ की कमाई की. 6वें दिन फिल्म ने 2.6 करोड़ की कमाई की.

रिपोर्ट्स की मानें तो 7वें दिन अँधाधुन ने 2.5 करोड़ की कमाई की है. इस तरह 7 दिन में अँधाधुन ने 26.6 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म को हिट होने के लिए 30 करोड़ की कमाई करनी है. आने वाले और कुछ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top