Bollywood

Lok Sabha Election 2019: अपने पापा विनोद खन्ना की सीट से चुनाव लड़ सकते है अक्षय खन्ना

Lok Sabha Election 2019: कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्टर अक्षय खन्ना अपने पापा विनोद  खन्ना की गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ सकते हैं.

लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही राजनीतिक गलियारों में हलचल बढ़ गई है. लोकसभा चुनाव जीतने के लिए राजनीतिक पार्टियां कई नए दांव खेल सकती हैं.

इनमें से एक दांव ये भी होगा कि इस बार कई एक्टर्स, क्रिकेटर्स चुनावी (Lok Sabha Election) मैदान में उतर सकते हैं. एक्टर्स और क्रिकेटर्स की पॉपुलैरिटी को राजनीतिक पार्टियाँ वोटों में बदलना चाहती हैं.

इस बीच खबर है कि एक्टर अक्षय खन्ना पंजाब की गुरदासपुर सीट से भाजपा का चेहरा हो सकते हैं. दरअसल, गुरदासपुर सीट हमेशा से ही एक हाई प्रोफाइल सीट रही है.

यह भी पढ़ें:  De De Pyaar De Day 1 Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म को मिली साधारण ओपनिंग

इस सीट पर अक्षय के पिता स्वर्गीय एक्टर विनोद खन्ना चार बार सांसद रह चुके हैं. विनोद खन्ना के निधन के बाद पार्टी ने स्वर्ण सलारिया को चुनाव मैदान में उतारा था लेकिन वह हार गए.

स्वर्ण सलारिया की हार के बाद अब भाजपा इस सीट पर एक बड़ा चेहरा उतारना चाहती है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीट के लिए भाजापा अब विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना या फिर उनके बेटे अक्षय खन्ना को टिकट देने का मन बना रही है.

इस सीट के लिए दोनों का दावा मजबूत है लेकिन भाजपा अक्षय को ज्यादा तरजीह दे रही है. पार्टी का मानना है कि अक्षय भाजपा का झंडा थामकर अपने स्वर्गीय पिता विनोद खन्ना की राजनीतिक विरासत को आगे ले जाने में सक्षम हैं.

यह भी पढ़ें:  BJP नेत्री प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे को देशभक्त कहने पर मांगी माफी, पार्टी के नेताओं ने जताई थी असहमति

पार्टी का मानना है कि अक्षय अगर गुरदासपुर से चुनाव लड़ते हैं तो इस सीट पर उन्हें अपने पिता के राजनीतिक कद का लाभ मिल सकता है. अक्षय खन्ना भी भाजपा के समर्थक हैं.

उन्होंने डॉ. मनमोहन सिंह के ऊपर बनी फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार संजय बारु का किरदार निभाया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top