Katrina Kaif’s Quarantine Time: घर पर समय बिताना हो रहा है मुश्किल तो कैटरीना कैफ से कुछ सीखो

JBT Staff
JBT Staff March 25, 2020
Updated 2020/03/25 at 1:07 PM

Katrina Kaif’s Quarantine Time: कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के लिए भारत सरकार ने बड़ा कदम उठाया है, 31 मार्च के बाद 14 अप्रैल तक देश के सभी राज्यों में पूरी तरह से लॉकडाउन कर दिया गया है. महामारी से बचने के लिए घर की दहलीज को लक्ष्मण रेखा मानने की हिदायत दी गयी है.

ऐसे में लोग घर पर समय बिताने के तरीके ढूंड रहे हैं, इंटरनेट, टीवी, इंडोर गेम्स के अलावा इतने दिनों तक किस तरह समय बिताया जाए. अगर यह सवाल जहन में उठा है तो अपने फेवरेट स्टार्स से कुछ टिप्स मिल सकते हैं. बॉलीवुड की टॉप लीड अभिनेत्रियों में से एक कैटरिना कैफ, किस तरह सेल्फ आइसोलेशन के दौर को जी रहीं हैं, यह प्रेरणादायक है.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ही नहीं बॉलीवुड के कई स्टार्स आजकल आम लोगों की तरह लाइफ जी रहे हैं, वह परिवार के साथ समय बिता रहे हैं, घर के कामों में हाथ बंटा रहे हैं. कुछ दिन पहले कृति सेनन का विडियो बहुत वायरल हुआ था जब वह मां के साथ वार्डरोब सजा रही थी.

2 दिन पहले कैटरीना कैफ बर्तन धोते हुए नजर आई थी और अब देख सकते हैं वह किस तरह वर्कआउट के बिना नहीं रह सकती हैं. जी हां अपने ट्रेनर को विडियो कॉल कर वह बिल्डिंग की छत पर वह वर्कआउट कर रही हैं, परफेक्ट स्टेप बाय स्टेप व उन्हें फ़ॉलो कर वर्कआउट कर रही हैं.

https://www.instagram.com/p/B-HHD7XhxZO/?utm_source=ig_web_copy_link

इन दिनों लोग योग, मैडिटेशन आदि को लाइफ का हिस्सा बना कर अपनी आदतों में अच्छी आदतें ऐड कर सकते हैं, 21 दिनों तक बुरी आदतों को छोड़ने व अच्छी आदतों को पालने में लगा सकते हैं.

https://www.instagram.com/p/B-FEZmEBq73/?utm_source=ig_web_copy_link

सोशल डिस्टेंस का जरुर पालन करें लेकिन सोशल होना जरुर याद रखा जा सकता है, विडियो कॉल का जमाना है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.