Jagdeep: दिग्गज एक्टर जगदीप की आखिरी विडियो वायरल, मरते दम तक दिया हंसने का संदेश

JBT Staff
JBT Staff July 9, 2020
Updated 2020/07/09 at 12:20 PM

Jagdeep’s last video: 70-80 की दशक की फिल्मों में कॉमेडियन का किरदार निभाकर जगदीप उर्फ सैयद इश्तियाक अहमद जाफरी ने खूब वाह वाही लूटी थी, सबसे ज्यादा उन्हें रमेश सिप्पी की ऑल टाइम सुपरहिट फिल्म शोले के ‘सूरमा भोपाली’ करैक्टर के लिए जाना जाता है.

डायलाग के साथ-साथ उनके बॉडी लैंग्वेज और फेस एक्सप्रेशन ने दर्शकों को बहुत गुदगुदाया, लंबी बिमारी की वजह से एक्टर ने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया था, कल 81 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके बेटे जावेद जाफरी (Javed Jaffery) ने ट्विटर पर एक विडियो शेयर किया था जो इंडियन दर्शकों के नाम उनका आखिरी संदेश हुआ.

ऋषि कपोर, राजेश खन्ना, अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार की फिल्मों में कॉमिक रोल प्ले करने लिए जगदीप को जाना जाता था. बुधवार को दिग्गज एक्टर के निधन ने फिर एक बार बॉलीवुड को शोक की लहर में लपेट लिया, 2020 में बॉलीवुड से बड़े नाम ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. ऐसे में लोग प्रे कर रहे हैं कि यह साल जल्दी से बीत जाए.

इरफान खान, ऋषि कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, सरोज खान के बाद दिग्गज एक्टर सूरमा भोपाली उर्फ जगदीप के चले जाने से 2020 को लेकर दर्शक व फिल्म पर्सनालिटी नेगेटिव सोचने लगे हैं. 29 मार्च 1939 के जन्मे जगदीप ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 1951 में कदम रख दिया था, 400 फिल्मों में काम करने वाले एक्टर को उसके कॉमिक रोल्स के लिए बड़ी पहचान मिली.

8 जुलाई 2020 को उन्होंने मुंबई में आखिरी सांस ली, मौत के बाद उनकी आखिरी विडियो सोशल मीडिया पर खूब छाई है, यह विडियो उनके बेटे व मशहूर एक्टर जावेद जाफरी ने ट्विटर पर शेयर की थी:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.