Laal Singh Chaddha: वैलेंटाइन पर शायराना हुए आमिर खान, जारी किया करीना कपूर खान का लुक

JBT Staff
JBT Staff February 14, 2020
Updated 2020/02/14 at 12:31 PM

Laal Singh Chaddha: आज प्यार का दिन है, ऐसे मौके पर बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने शायरी पेश करने के साथ साथ अगली फिल्म की लीड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की झलक भी साझा की है. पोस्टर में करीना कपूर खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

आमिर खान (Aamir Khan) ने शायरी के साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के लिए एक महत्वपूर्ण लाइन लिखी, वह चाहते हैं कि हर फिल्म में उनकी एक्ट्रेस करीना ही बने. उनकी फिल्म 3 इडियट्स (2009), इंडियन सिनेमा इतिहास की सबसे कामयाब व मशहूर फिल्मों में से एक है.

यह जोड़ी पहले से ही ब्लॉकबस्टर है, साधारण सी फिल्म तलाश (2012) में भी इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. आमिर खान की पिछली फिल्म ठ्ग्स ऑफ हिन्दोस्तान (2018) बुरी तरह फ्लॉप हो गयी थी जबकि 2-2 सालों में एक फिल्म तन मन से करने वाले आमिर के फैंस उनसे बड़ी उम्मीद रखते हैं.

अब लाल सिंह चड्ढा से इसी तरह की उम्मीद की जा रही है, फिल्म में टॉप एक्ट्रेस करीना कपूर खान लीड फिमेल का किरदार निभा रही हैं. यह फिल्म इस क्रिशमस पर रिलीज होने जा रही है, फिल्म में आमिर खान का सरदार वाला लुक खूब वाह वाही बटोर रहा है.

https://twitter.com/aamir_khan/status/1228188445337481216

आज वैलेंटाइन डे के मौके पर आमिर ने एक्ट्रेस करीना कपूर खान का भी लुक शेयर कर दिया है. पोस्टर में आमिर खान भी मौजूद हैं लेकिन करीना उन्हें गले लग रही हैं जिस वजह से करीना का खूबसूरत चेहरा व आमिर खान की बैक साइड फिल्म की रोमांटिक साइड शो करता है. यह फिल्म देसी कॉमेडी से भरपूर होगी, इन्तजार रहेगा क्रिशमस 2020 का.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.