Kulmeet Makkar: बॉलीवुड से तीसरे दिन भी दुखद खबर, नहीं रहे ये फिल्म एंड टेलीविजन के मशहूर निर्माता

JBT Staff
JBT Staff May 1, 2020
Updated 2020/05/01 at 11:25 AM

Kulmeet Makkar Passes away: लगातार तीन दिनों से बॉलीवुड से शोक की खबर आ रही है, सिनेमा के दो बेहतरीन एक्टर्स के बाद फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया (FTPG) कुलमीत मक्कड़ इस दुनिया में नहीं रहे. हाल ही में कोरोना वायरस के चलते वह फिल्म इंडस्ट्री के कर्मचारियों की मदद के लिए भी आगे आए थे.

60 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से कुलमीत मक्कड़ (Kulmeet Makkar) इस दुनिया में नहीं रहे, फिल्म इंडस्ट्री के लिए लगतार तीसरे दिन भी बुरी खबर रही. पिछले महीने की 29 को इरफान खान (Irrfan Khan) ने मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में दम तोड़ा था, वह 2 सालों से कैंसर से पीड़ित थे लेकिन इस बार व पेट में इन्फेक्शन की वजह से अस्पताल में भर्ती थे.

वहीं 30 अप्रैल को दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया, ऋषि भी पिछले 2 सालों से कैंसर से जूझ रहे थे, दोनों ही एक्टर्स इलाज के बाद मुंबई पहुंच चुके थे, कई फिल्म निर्माताओं ने उनके साथ फिल्में भी कनफर्म्ड कर दी थी लेकिन उनके दमदार अभिनय को किसी नई फिल्म में नहीं देखने का मलाल करोड़ों फैंस को रहेगा.

अफवाहों फ़ैलाने वालों नसीरुद्दीन शाह की मौत की खबर भी फैलाई लेकिन बता दें इस खबर का सच्चाई से कोई ताल्लुक नहीं है. उनके बटे विवान ने भी ट्वीट के माध्यम से इस झूठी खबर का खंडन किया.

करण जौहर ने कुलमीत मक्कड़ को याद करते हुए उनके काम को याद किया, फिल्ममेकर करण ने लिखा प्रोड्यूसर्स ऑफ़ गिल्ड ऑफ़ इंडिया के लिए आप मजबूत स्तम्भ थे और हमेशा इंडस्ट्री को आगे बढ़ाने के लिए दिन रात काम करते थे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.