KRK vs Salman: केआरके की सलमान खान को धमकी, करियर चौपट कर सड़क पर ले आऊंगा

JBT Staff
JBT Staff May 29, 2021
Updated 2021/05/29 at 11:33 AM
KRK reviews Bharat

KRK vs Salman: कमाल राशिद खान उर्फ केआरके विवादों का दूसरा नाम हैं, वह बेवजह हर किसी से उलझते रहने में माहिर हैं. फिल्मी करियर बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद उन्होंने रियल लाइफ में क्रिटिक का किरदार निभाना शुरू किया, एक हद तक उनकी रिव्युज में हंसी मजाक होती है लेकिन कई बार वह सीमाएं लांघ देते हैं.

हाल ही में जब सलमान खान (Salman Khan) की एक्शन फिल्म राधे (Radhe) डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हुई तो केआरके ही नहीं लगभग सभी क्रिटिक्स ने फिल्म को औसत दर्जे की रेटिंग दी लेकिन कमाल राशिद खान आका केआरके (KRK) ने सलमान खान व उनकी फिल्मों का मजाक उड़ा डाला.

एक तो फिल्म के असफलता से परेशान सलमान खान, दूसरी तरफ केआरके का टार्चर, यूं तो सलमान खान पिछले कई सालों से केआरके की खरी खोटी सुन रहे हैं लेकिन इस बार उन्होंने मानहानि का दावा कर डाला. बता दें कमाल राशिद खान, टॉप एक्टर्स सलमान, शाहरुख, आमिर, अक्षय, अजय देवगन से लेकर यंगस्टर्स की मजाक बनाने में पीछे नहीं रहते हैं.

अक्षय कुमार की नागरिकता को लेकर बयानबाजी करना उन्होंने फिलहाल बंद किया है जबकि वह तीन खानों की हाइट व उम्र का मजाक तक उड़ा चुके हैं. देशद्रोही नाम की फिल्म में केआरके ने भी एक्शन हीरो बनने की कोशिश की थी लेकिन पब्लिक ने उन्हें बुरी तरह रिजेक्ट कर दिया, शायद इसी का फ्रस्ट्रेशन है जो वह दुबई में बैठकर निकालते हैं.

जहां सलमान खान ने पंगा लेने में लोग इंडस्ट्री के अंदर डरते हैं, वहीं कमाल राशिद खान की आवाज तो और भी बुलंद होती जा रह है. केआरके ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए सुपरस्टार सलमान खान को सड़क पर लाने की तक धमकी दे डाली है. फिल्म राधे के रिव्यु पर शुरू हुआ था विवाद.

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.