कृष्णा श्रॉफ ने भाई टाइगर श्रॉफ के दोस्त से की चुपके से सगाई, पढ़िए रिपोर्ट

JBT Staff
JBT Staff September 23, 2019
Updated 2019/09/23 at 12:54 PM

Krishna Shroff engaged: कृष्णा श्रॉफ ने भाई टाइगर श्रॉफ के दोस्त से की चुपके से सगाई, पढ़िए रिपोर्ट.

हॉट एंड बोल्ड कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भले ही फिल्मों से दूर रहा करती हैं लेकिन अपनी फिटनेस व पर्सनल लाइफ के किस्सों से हमेशा चर्चों में रहती हैं. बास्केटबॉल प्लेयर इबन ह्याम्स (Eban Hyams) को कृष्णा के भाई व यंग सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ पिछले 5 सालों से जानते हैं.

वहीं पिछले 4 महीने से बहन कृष्णा श्रॉफ फिट एंड हैंडसम इबन ह्याम्स के प्यार में मशगूल हुई हैं, दोनों एक दूजे को चार महीने से डेट कर रहे हैं. कृष्णा के एक सोशल मीडिया पोस्ट पर बॉयफ्रेंड इबन ह्याम्स ने ‘वाइफी (Wifey)’ कमेंट किया था, जिसके बाद अफवाहों का बाजार गर्म हो पड़ा.

टाइगर श्रॉफ की तरह फिटनेस की दीवानी कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर अक्सर हॉट वर्कआउट फोटोज व वीडियोज शेयर करती है. हाल ही में दोनों भाई बहनों ने मिलकर अपना फिटनेस सेंटर खोला था.

फिटनेस व फिल्ममेकिंग में दिलचस्पी लेने वाली कृष्णा श्रॉफ, फिल्मों में एक्टिंग करने को लेकर इंटरेस्टेड नहीं लेकिन फिर भी वह लाइमलाइट में बनी रहती है. फिट बास्केटबॉल प्लेयर इबन ह्याम्स से डेटिंग के बाद वह फिर से सुर्खियों में हैं.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने चुपके से सगाई कर ली है, और कृष्णा ने खुद मीडिया को बताया कि बहुत जल्द वह शादी के बंधन में बंध जाएंगी. कृष्णा श्रॉफ ने 3 सितम्बर को ओपनली इस रिश्ते को पब्लिक किया, उन्होंने सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थी.

https://www.instagram.com/p/B19NXkPAgdC/?utm_source=ig_web_copy_link

कैप्शन से साफ जाहिर होता है दोनों एक दूजे के बहुत करीब आ चुके हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.