Bollywood

Koffee With Karan: पांड्या और राहुल पर बैन लगवाना चाहती है ये अभिनेत्री, कहा- ठीक से नहीं हुई परवरिश

mahika sharma on hardik pandya

Koffee With Karan: करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण में महिलाओं पर विवादित बयान देना हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर भारी पड़ गया है. ज्यादातर लोग इस मामले में उनके खिलाफ ही बोल रहे हैं. अब एक एक्ट्रेस ने दोनों को बैन करने की मांग उठाई है.

कॉफी विद करण में टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर्स हार्दिक पांड्या और केएल राहुल का महिलाओं पर विवादिक बयान देने का मामला ठंडा पड़ना का नाम ही नहीं ले रहा है. इन दोनों की हर जगह आलोचना हो रही है और ज्यादातर लोग इनके खिलाफ ही बोल रहे हैं. और तो और इनके पुराने दोस्त भी अब इनका साथ नहीं दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Kangana Corona Positive: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत हो हुआ कोरोना, घर पर ही हैं क्वारंटीन

हार्दिक पांड्या की एक्स गर्लफ्रेंड एली अवराम और ख़ास दोस्त ईशा गुप्ता ने पहले ही इस मामले में उनके खिलाफ थी. अब एक और एक्ट्रेस महिका शर्मा ने भी हार्दिक पांड्या पर निशाना साधा है. महिका शर्मा ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर बैन लगाने की मांग की है.

इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स के मुताबिक महिका शर्मा ने हार्दिक पांड्या और के.एल राहुल पर बैन लगाने की मांग की. महिका का कहना है, जब इस देश में पोर्न फ़िल्में बैन हो सकती है, तो हार्दिक पांड्या और के.एल.राहुल को बैन क्यों नहीं किया जा सकता है.

महिका ने कहा, ‘हार्दिक पांड्या और केएल राहुल बुरे और भद्दे विचारों को प्रमोट कर रहे हैं. उनकी जगह अच्छे क्रिकेटर्स ले सकते हैं. लगता है कि पांड्या और राहुल की परवरिश ठीक से नहीं हुई है.’

यह भी पढ़ें:  शादी से पहले पिता बनने वाले हैं पैट कमिंस, उनसे पहले हार्दिक, रूट सहित ये क्रिकेटर्स हैं लिस्ट में

आपको बता दें कि BCCI ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर अभी कोई भी फैसला नहीं लिया है. कोई भी फैसला लेने तक दोनों खिलाड़ियों को सस्पेंड कर दिया गया है.

कौन है महिका शर्मा

महिका शर्मा एक मॉडल और एक्ट्रेस है. उन्होंने कई फिल्मों और टीवी सेरिअल्स में काम किया है. महिका शर्मा जल्द ही ब्रिटिश पोर्नस्टार डैनी डी के साथ फिल्म मॉर्डन कल्चर में नजर आने वाली हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top