Bollywood

Koffee With Karan 6: इस सवाल का जवाब देते ही अजय देवगन ने जीती ऑडी कार

Koffee With Karan 6: इस सीजन का सबसे शानदार जवाब (Answer Of The Season) देकर अजय देवगन ने ऑडी कार जीत ली है. जानिये क्या था वो सवाल और अजय ने क्या दिया उसका जवाब.

करण जौहर का चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं. इस बार वजह कोई विवाद नहीं बल्कि शो में बतौर गेस्ट शामिल हुए अजय देवगन हैं. खबर है कि अजय देवगन ने  Answer Of The Season (सीजन का सबसे अच्छा जवाब) जवाब देकर ऑडी कार जीत ली है.

करण जौहर अपने शो के  रैपिड फायर रॉउड में आए हुए मेहमानों से मजेदार और दिलचस्प सवाल पूछते हैं. अब तक आपने शो में सेलिब्रिटीज को गिफ्ट हैंपर जीतते हुए देखा होगा.

यह भी पढ़ें:  सलमान खान की भारत को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देगी ये धांसू हॉलीवुड फिल्म

इस सीजन में करण जौहर ने ऐलान किया था कि Answer Of The Season (सीजन का सबसे अच्छा जवाब) देने वाले सेलिब्रिटी गेस्ट को ऑडी कार तोहफे में दी जाएगी.

अब अजय देवगन ने ये कार जीत ली है. अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल के साथ करण के शो में पहुंचे थे. खबर है कि अजय देवगन के एक सवाल के जवाब से करण इतने इम्प्रेस हुए कि उन्हें ऑडी गिफ्ट कर दी. रिपोर्ट के मुताबित जीती हुई कार अजय खुद ड्राइव कर घर भी ले गए हैं.

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबित, रैपिड फायर रॉउड के दौरान करण जौहर ने अजय से सवाल पूछा था, एक ऐसा अंधविश्वास जिस पर विश्वास करने के वह दोषी हैं.

यह भी पढ़ें:  ऋषि कपूर से न्यूयॉर्क में मिले शाहरुख़ खान, नीतू कपूर ने इस तरह अदा किया शुक्रिया

अजय ने जवाब दिया, ‘मुझे यह अंधविश्वास था कि आपकी सभी K नाम की फिल्में चलती हैं, जब तक कि हमने काल नहीं की थी. इस सवाल का जवाब देते ही काजोल ने कहा, ‘अब आप ऑडी जीतने वाले हैं,’

काल फिल्म की बात करें तो फिल्म का निर्माण करण जौहर ने ही किया था. 2005 में रिलीज हुई इस फिल्म में अजय देवगन, जॉन अब्राहम, विवेक ओबेरॉय और लारा दत्ता की अहम भूमिका थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी.

अजय देवगन की बात करें तो वो इन दिनों अपनी फिल्म टोटल धमाल के प्रमोशन में व्यस्त हैं. 22 फरवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म में उनके साथ माधुरी, अनिल कपूर जैसे बड़े स्टार्स  भी हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top