Bollywood

स्टार क्रिकेटर केएल राहुल ने मलाइका अरोड़ा को बताया क्रश साथ ही किया ये खुलासा

26 साल के ओपनर बैट्समैन और विकेटकीपर केएल राहुल अपने गेम के साथ साथ स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं, हालाँकि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वह फ्लॉप साबित हुए लेकिन उम्मीद है जल्द ही फॉर्म में वापस लौटेंगे.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंडिया टेस्ट सीरीज जीतने में कामयाब रही लेकिन इस युवा खिलाड़ी का योगदान निराशाजनक रहा, बहरहाल यहाँ उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा हुआ है.

फिल्ममेकर करन जौहर के चैट शो कॉफी विद करन के छठे सीजन के अगले एपिसोड में समय के दो मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल आने वाले हैं, यहाँ उन्होंने बहुत मस्ती मजाक करते हुए अपने निजी जिंदगी के राज भी फैन्स से शेयर किये हैं.

यह भी पढ़ें:  Saaho Teaser: प्रभास श्रद्धा की फिल्म का दमदार टीजर जारी, 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर होगा बड़ा क्लैश

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ साथ अब क्रिकेटर की एंट्री ने करन के इस शो को और खास बना दिया है, जी हाँ इससे पहले इस सीजन में सैफ अली खान और बेटी सारा, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार जोड़ी में नजर आ चुके हैं.

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के इंटरव्यू की झलक से मालूम हुआ है कि, जब होस्ट करन जौहर ने केएल राहुल से सेलिब्रिटी क्रश के बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब में हॉट दिवा मलाइका का नाम लिया.

लेकिन साथ ही केएल राहुल ने यह भी बताया कि यह क्रश अब खत्म हो चुका है जिसकी वजह है अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की अफवाहें.

यह भी पढ़ें:  तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर मीटू विवाद: नाना के खिलाफ नहीं मिले सबूत, पुलिस ने बंद किया केस

जो भी हो लेकिन 45 की उम्र पार कर चुकी मलाइका अरोड़ा की दीवानगी लोगो को फिटनेस के लिए जागरूक करती है. जहाँ एक तरफ अर्जुन कपूर, मलाइका के प्यार में कितने मशगूल हैं तस्वीरों से झलकता है, दूसरी तरफ देश के कई नौजवान मलाइका को क्रश बनाये बैठे हैं.

इंडिया गौट टैलेंट में भी जज की कुर्सी पर बैठी मलाइका अरोड़ा के लिए दीवानगी कंटेस्टेंट में बहुत देखी जाती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top