Bollywood

Kirron Kher: दिग्गज अभिनेत्री व नेत्री किरण खेर को हुआ कैंसर, पति अनुपम खेर ने लिखा भावुक नोट

Kirron Kher diagnosed with cancer: दिग्गज बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द साझा करते हुए जानकारी दी है कि पत्नी किरण खेर मल्टीपल माइलोमा से पीड़ित हैं, यह एक तरह का ब्लड कैंसर है.

आपको बता दें बीजेपी सांसद किरण खेर (Kirron Kher) लम्बे वक्त से लाइमलाइट से दूर तो हैं ही साथ ही संसद में भी उनकी गैरहाजिरी किसी से छुपी नहीं है, विपक्ष ने उनपर हमला बोलना शुरू किया ही था कि आज पति अनुपम खेर (Anupam Kher) ने सोशल मीडिया पर बेहद भावुक पोस्ट के जरिए पत्नी की तकलीफ को साझा किया, उन्होंने पत्नी को स्ट्रोंग बताते हुए लिखा वह बहुत जल्द ठीक हो जाएंगी.

यह भी पढ़ें:  Puneet Kaur: फेमस यूट्यबूर ने स्क्रीनशॉट के जरिए बताई राज कुंद्रा की हकीकत, हॉटशॉट में दिया काम करने का प्रलोभन

अपने व सौतेले बेटे सिकंदर खेर के पक्ष में वह लिखते हैं ‘अफवाहों से लोगों को परेशानी न हो ये सोचकर मैं व सिकंदर चाहते हैं कि किरण के मल्टीपल माइलोमा (Multiple Myeloma) जो एक तरह का ब्लड कैंसर है, के बारे में बताया जाए. किरण, इस तकलीफ का इलाज करवा रही हैं, बहुत जल्द वह पहले से ज्यादा ताकतवर होकर बाहर आएंगी’.

साथ ही उन्होंने इस बात की खुशी जाहिर की है कि किरण खेर की देखरेख अच्छे डॉक्टरों की टीम कर रही है, उन्होंने पत्नी को एक फाइटर बताया और कहा कि वह डटकर मुकाबला करती हैं. आपको बता दें दोनों की शादी साल 1985 में हुई थी जब किरण खेर का पहले पति गौतम बेरी (Gautam Berry) से तलाक हुआ था, अनुपम खेर से उनकी कोई संतान नहीं है जबकि सिकंदर अनुपम को ही अपने पिता मानते हैं.

यह भी पढ़ें:  Uttarakhand: दून बोर्डिंग स्कूल की नाबालिग छात्रा के साथ रेप का स्कूल संचालक पर लगा आरोप, गिरफ्तार

चंडीगढ़ से बीजेपी अध्यक्ष अरुण सूद ने किरण खेर के तबियत के बारे में जानकारी देते हुए कहा था कि पिछले साल वह कैंसर पीड़ित पाई गई, तबसे उनका इलाज कोकिलाबेन हॉस्पिटल में चल रहा है, रिकवरी अच्छी हो रही है, वह एडमिट नहीं हैं जबकि घर से कभी कभी डॉक्टर के पास जाती हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top