Bollywood

Khushi Kapoor Debut: श्रीदेवी की लाडली खुशी करेंगी एक्टिंग डेब्यू, पिता बोनी कपूर ने दी जानकारी

Khushi Kapoor Debut: जान्हवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर आए दिन सोशल मीडिया पोस्ट के लिए चर्चा में रहती हैं, स्टाइलिश व खूबसूरत खुशी को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता था कि उन्हें एक्टिंग का शौक है, मीडिया से बात करते हुए पिता व दिग्गज प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने मुहर लगा दी है.

बीते दौर की सुपरस्टार श्रीदेवी को भारतीय सिनेमा की बड़ी अदाकाराओं में गिना जाता है, 53 की कम उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाली एक्ट्रेस के फैंस उनकी बेटियां जान्हवी व खुशी कपूर को परदे पर देखना चाहते हैं. 2018 में बॉलीवुड डेब्यू के बाद जान्हवी (Janhvi Kapoor) के हाथ में फिल्मों की लाइन है, लेटेस्ट रिलीज गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) को खूब पसंद किया गया था.

यह भी पढ़ें:  Tadap: अक्षय-अजय ने बॉलीवुड के अन्ना के बेटे अहान शेट्टी की फिल्म का पोस्टर किया जारी, जानिए फिल्म की डिटेल

अब बारी है छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की जो बहुत जल्द भारतीय फिल्म दर्शकों को अपना मुरीद बनाने वाली हैं. बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए ख़ुशी के पिता बोनी कपूर ने कहा कि खुशी जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली हैं, साथ ही उन्होंने क्लियर किया कि वह खुद ख़ुशी को लांच नहीं कर रहे हैं बल्कि है कोई जिसका वह सम्मान करते हैं और हाथों में विश्वास करते हैं, इस तरह खुशी की एंट्री बड़ी हो सकती है.

फिलहाल खुशी इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं और एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं. अब देखना होगा कौन बड़ा फिल्ममेकर होगा जो स्वर्गीय श्रीदेवी की छोटी बेटी को लांच करेगा. इस पर सबकी नजरें करण जौहर (Karan Johar) की तरफ हैं. देखना होगा नेपोटिज्म की बहस से तंग आ चुके फिल्ममेकर करण जौहर, खुशी कपूर के गॉडफादर साबित होते हैं या नहीं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top