Bollywood

KGF Chapter 2: रॉकिंग स्टार यश के जन्मदिन पर जारी हुआ धांसू टीजर, संजय दत्त और रवीना के अवतार ने भी बढ़ाई धड़कन

KGF Chapter 2: इंडियन सिनेमा की आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म की बात की जाए तो KGF का सेकंड पार्ट सबसे उपर है, इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. कोरोना महामारी ने दर्शकों के उम्मीदों पर पानी फेरा हैं वरना अभी तक यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बना चुकी होती.

फिल्म के लिए नार्थ से लेकर साउथ सभी जगह बेताबी का आलम होना लाजमी है क्योंकि हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार्स जैसे संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) इस फिल्म फिल्म में अहम रोल अदा करने जा रहे हैं. फिल्म के स्टार्स ने सोशल मीडिया के माध्यम से टीजर रिलीज कर दिया है, फैंस ने इसपर खूब प्यार लूटा डाला है.

यह भी पढ़ें:  Chennai: महिलाओं से सेक्स, शराब व रिश्तों के बारे में पूछना यूट्यूबर को पड़ा भारी, 2 साथियों के साथ गिरफ्तार

2 मिनट 16 सेकंड के इस टीजर में ग्राफिक्स के साथ एक्टर्स के धांसू लुक भी देखने लायक हैं, लास्ट में जिस अंदाज से यश अपनी सिगरेट जलाते हैं, फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. फिल्म का टीजर देखकर साफ लग रहा है कि बाहुबली: द कनक्लूजन के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड अब खतरे में हैं, हिंदी दर्शकों के लिए फिल्म का अलग ही महत्त्व है, ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर बाढ़ आना लाजमी है.

100 करोड़ से ज्यादा में बनी यह फिल्म (K.G.F: Chapter 2) डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashant Neel) के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है. इससे पहले इसी फिल्म का फर्स्ट पार्ट (K.G.F: Chapter 1)  दर्शकों को मनोरंजित करने में सफल रहा था, यह पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था. लंबे गैप के बाद दर्शकों की उत्सुकता और भी बढ़ती जा रही है.

यह भी पढ़ें:  Farm Laws: हेमा मालिनी बोली 'किसानों को कुछ पता नहीं', कुमार विश्वास से लेकर राघव चड्ढा ने कसा तंज

लीड एक्टर यश (Yash) के अलावा इस बार विलेन संजय दत्त को अधीरा के अवतार में बेहद दिलचस्प लुक दिया गया है. लीड एक्ट्रेस श्रीनिधि के अलावा इस बार खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन पर पर नजरें रहेंगी.

देखें टीजर:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top