Kesari Trailer: अक्षय की फिल्म केसरी का धमाकेदार ट्रेलर आपके रौंगटे खड़े कर देगा

Umesh
Umesh February 21, 2019
Updated 2019/02/21 at 1:25 PM
kesari trailer will give you goosebumps

Kesari Trailer: अक्षय कुमार ने आज अपनी फिल्म केसरी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है. एक्शन और ड्रामा से भरपूर इस ट्रेलर को देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे.

अक्षय कुमार के फैन्स उनकी फिल्म केसरी के लिए बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. इसे अक्षय कुमार के करियर की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है. फिल्म को लेकर फैन्स के बीच जबरदस्त क्रेज है. पिछले कुछ दिनों में अक्षय ने फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज कर फैन्स का उत्साह फिल्म के लिए बढ़ा दिया है.

फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी और आज अक्षय ने इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया है. सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार हवलदार ईशर सिंह की भूमिका निभा रहे हैं.

एक्शन और ड्रामा से भरपूर इस ट्रेलर को देखकर फैन्स सरप्राइज हो गए हैं. लोगों के रौंगटे खड़े हो गए हैं. फिल्म का स्केल काफी ग्रैंड लग रहा है.

फिल्म 1897 में हुई सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है. आपको बता दें इस लड़ाई को इतिहास की सबसे हिम्मती लड़ाई माना जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस लड़ाई में ब्रिटिश फ़ौज की एक 21 सिखों की टुकड़ी ने 10 हजार अफगानों से लोहा लिया था.

अक्षय कुमार फुल फॉर्म में नजर आ रहे है. एक सिख योद्धा के किरदार में अक्षय का एक्शन और डायलॉग डिलीवरी शानदार है. फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक, डायरेक्शन सब एक नंबर लग रहा है.

फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है. ये बतौर डायरेक्टर अनुराग की दूसरी बॉलीवुड फिल्म है. इससे पहले अनुराग ने 2007 में रिलीज हुई फिल्म रकीब डायरेक्ट की थी. अनुराग पंजाबी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर हैं. उन्होंने जट एंड जूलिएट, जट एंड जूलिएट 2 और सुपर सिंह जैसी सुपरहिट पंजाबी फ़िल्में बनाई हैं.

केसरी में पहली बार अक्षय और परिणीती एक साथ काम कर रहे हैं. फिल्म में परिणीती, अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में नजर आएँगी. इसके अलावा फिल्म में कोई बड़ा स्टार नहीं है. फिल्म 21 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

ट्रेलर देखने के बाद एक बात तो पक्की हो गई है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग मिलने वाली हैं. ये फिल्म अक्षय के करियर की सबसे बड़ी फिल्म मणि जा रही है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.