नेगेटिव रिव्यूज के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है केदारनाथ, जानें दूसरे दिन की कमाई

Umesh
Umesh December 9, 2018
Updated 2018/12/09 at 12:47 PM
kedarnath trailer

Kedarnath 2nd Day Box Office Collection: नेगेटिव रिव्यूज के बावजूद सारा अली खान की डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. आइये फिल्म की दूसरे दिन की कमाई पर एक नजर डालते हैं.

सैफ अली खान की बेटी सारा और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. विश्वास करना मुश्किल है लेकिन बेहद खराब रिव्यूज के बावजूद फिल्म की कमाई में दूसरे दिन लगभग 20% का उछाल आया है. इससे पहले फिल्म को 7.25 करोड़ की अच्छी-खासी ओपनिंग मिली थी.

दूसरे दिन उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन

रिलीज से पहले इस फिल्म से दर्शकों को ज्यादा उम्मीदें नहीं रही होंगी लेकिन फिल्म ने कमाई के मामले में अब तक सभी को हैरान किया है. सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि क्रिटिक्स ने फिल्म को पूरी तरह से नकार दिया है. वहीँ ट्विटर पर दर्शकों ने भी फिल्म को एक स्लो और बोरिंग फिल्म बताया है.

बावजूद इसके फिल्म की कमाई में दूसरे दिन इजाफा हुआ है. तरन आदर्श के मुताबित फिल्म ने दूसरे दिन 9.75 करोड़ की कमाई की है. इस तरह दो दिन में इस फिल्म की कमाई का आंकड़ा 17 करोड़ के पार पहुँच गया है.

केदारनाथ पहले दिन की कमाई: 7.25 करोड़

केदारनाथ दूसरे दिन की कमाई: 9.75करोड़

सारा की हो रही है तारीफ

फिल्म को भले दर्शकों ने लताड़ा हो लेकिन अपना डेब्यू करने वाली सारा के लिए खुशखबरी है. सारा की एक्टिंग और ख़ूबसूरती की हर तरफ सराहना हो रही है. ज्यादातर लोगों ने इसे एक धीमी और बेहद बोरिंग फिल्म बताया है. फिल्म का क्लाइमेक्स भी ट्रैजिक है.

ज्यादा लोगों को सारा की एक्टिंग पसंद आई है. कई लोगों ने तो सारा को फ्यूचर स्टार कह दिया है. वहीँ सुशांत इस फिल्म में फेल होते नजर आ रहे हैं. उनकी एक्टिंग काफी साधारण है.

क्या हिट हो जाएगी फिल्म?

केदारनाथ को बॉक्स ऑफिस पर पिछले हफ्ते रिलीज हुई 2.0 से कड़ी टक्कर मिल रही है. 2.0 ने शनिवार को करीब 7.5 करोड़ की कमाई की है. वहीँ 1850 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई केदारनाथ का बजट करीब 60 करोड़ है.

ऐसे में फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के लिए कम से कम 75 करोड़ की कमाई करनी होगी. ऐसे में फिल्म का अच्छा प्रदर्शन करते रहना बेहद जरूरी है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.