सलमान की सलाह ना मानकर कटरीना ने की बड़ी गलती, फिर अँधेरे में डूबा करियर

Umesh
Umesh January 15, 2019
Updated 2019/01/15 at 10:33 AM

पिछले साल दो सुपर फ्लॉप फ़िल्में देने के बाद कटरीना कैफ का करियर एक बार फिर अँधेरे में है. ऐसे में उन्होंने एक बार फिर अपने एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान का हाथ थामा है.

सलमान खान और कटरीना कैफ केवल फिल्मों तक ही सीमित नहीं है. फिल्मी दुनिया के बाहर भी इनका रिश्ता है. कटरीना, सलमान की गर्लफ्रेंड रह चुकी है. दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं. आज भी कटरीना फ़िल्में साइन करते वक़्त सलमान खान की राय लेती हैं. सलमान खान ने की बार कटरीना के डूबते हुए करियर को संभाला है.

रणबीर कपूर से अफेयर के दौरान कटरीना की फ़िल्में लगातार फ्लॉप हो रही थीं. इस फ्लॉप फिल्मों के ढेर से कटरीना को निकालते हुए सलमान ने उन्हें टाइगर जिंदा है के लिए साइन किया. फिल्म ब्लॉकबस्टर हुई और कटरीना कैफ का करियर फिर ट्रैक पर आ गया. लेकिन पिछले साल कटरीना ने दो बड़ी फ्लॉप फ़िल्में देकर एक बार फिर अपना करियर अँधेरे में डाल दिया है.

हम बात कर रहे हैं फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ और ‘जीरो’ की. दोनों ही फिल्मों का बजट 200 करोड़ से ज्यादा था और दोनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई. दोनों फिल्मों में कटरीना कैफ का साइड रोल ही था. इन दोनों फिल्मों के फ्लॉप होने के कटरीना को भारी नुकसान हुआ है.

अब इन दोनों फिल्मों से जुड़ी एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है. खबर है कि सलमान खान ने कटरीना को इन दोनों फिल्मों में काम करने से मना किया था. सलमान खान समझ गए थे कि इन दोनों फिल्मों से कटरीना को कुछ फायदा नहीं होगा. कटरीना ने सलमान की सलाह नहीं मानी और दोनों फ़िल्में फ्लॉप हो गई.

अपबा करियर डूबता हुआ देखकर कटरीना ने एक बार फिर सलमान खान से सलाह लेना शुरू कर दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान इन दिनों कटरीना के लिए कुछ अच्छी फ़िल्में ढूँढ रहे हैं.

कटरीना इन दिनों सलमान की फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी. अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बनी इस फिल्म से सभी को काफी उम्मीदें हैं. इस फिल्म से एक बार फिर कटरीना का करियर ट्रैक पर आ सकता है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.