चमकी कार्तिक आर्यन की किस्मत, गर्लफ्रेंड के साथ इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक में आएंगे नजर

Umesh
Umesh January 15, 2019
Updated 2019/01/15 at 9:31 AM

पिछले साल फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के हिट होने के बाद कार्तिक आर्यन की किस्मत चमक गई है. उनके पास अब कई बड़ी फिल्मों के ऑफर्स हैं.

प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले कार्तिक आर्यन पर किस्मत आख़िरकार मेहरबान हो गई है. पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘ सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बाद उनके पास लगातार बड़ी फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं.

कुछ ही दिन पहले खबर आई थी कि कार्तिक को सारा अली खान के साथ 2008 में आई सुपरहिट रोमांटिक फिल्म लव आजकल के सीक्वल के लिए साइन किया गया है. अभी इस खबर पर मौहर भी नहीं लगी थी कि कार्तिक का नाम एक और बड़ी फिल्म ने जोड़ा जा रहा है. ये फिल्म है 70 के दशक की सुपरहिट फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ का रीमेक.

रिपोर्ट्स की मानें तो डायरेक्टर मुदस्सर अजीज संजीव कुमार की इस सुपरहिट फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे हैं. मुबंई मिरर की रिपोर्ट के मुताबित फिल्म में कार्तिक संजीव कुमार का किरदार निभा सकते हैं. फिल्म की शूटिंग मई या जून में शुरु हो जाएगी. रिपोर्ट के मुताबित फिल्म की अनाउंसमेंट जल्द ही हो सकती है.

कार्तिक के लिए ये फिल्म इसलिए भी स्पेशल होने वाली है क्योंकि इसमें वो अपनी कथित गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे के साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म में कार्तिक के साथ चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को कास्ट की जाने की खबर है.

आपको बता दें कि पिछले कुछ हफ़्तों से कार्तिक और अनन्या के अफेयर की ख़बरें तेज हैं. दोनों को कई बार पार्टीज, रेस्टोरेंट में साथ स्पॉट किया गया है.

अनन्या की बात करें, तो वो जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के साथ अपना डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में अनन्या के साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी नजर आने वाले हैं.

वहीँ कार्तिक की बात करें तो वो इन दिनों फिल्म लुका-छुपी की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में पहली बार उनकी जोड़ी कृति सेनन के साथ बन रही है. लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी ये फिल्म 1 मार्च 2019 को रिलीज होगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.