Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन हुए धर्मा प्रोडक्शन के दोस्ताना से बाहर, करण जौहर पर टूट पड़े फैंस

JBT Staff
JBT Staff April 16, 2021
Updated 2021/04/16 at 2:40 PM

Kartik Aaryan replaced from Dostana 2: साल 2008 में आई जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन व प्रियंका चोपड़ा की होमोसेक्सुअल कॉमेडी ड्रामा फिल्म दोस्ताना के सीक्वल में उभरते सितारे कार्तिक आर्यन को बतौर लीड एक्टर साइन किया गया था लेकिन अब उन्हें पूरी फिल्म से ही बाहर कर दिया गया है.

करण जौहर (Karan Johar) फिर एक बार विवादों में आ गए हैं, स्टार किड्स को चांस देने वाले फिल्ममेकर पर लोग आरोप लगा रहे हैं कि वह कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को भी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की तरह ट्रीट कर रहे हैं, आउटसाइडर के लिए बॉलीवुड में करण जौहर जैसे लोगों की वजह से राह आसान नहीं है.

खैर इस तरह के आरोपों में फिल्ममेकर को अक्सर घेरा जाता है लेकिन सोचने वाली बात है आखिर 2 हफ्तों की शूटिंग कम्पलीट होने बाद भी यंग डायनामिक एक्टर को फिल्म से निकाला क्यों गया होगा. peepingmoon नाम की वेबसाइट की मानें तो धर्मा प्रोडक्शन ने कार्तिक आर्यन को न सिर्फ फिल्म से निकाला है बल्कि ब्लैकलिस्टेड भी कर दिया है.

कार्तिक आर्यन पर आरोप है कि सेट पर उनका बिहेवियर अनप्रोफेशनल है, जिसकी वजह से उन्हें फिल्म से निकाल दिया है. वहीं कार्तिक के टैलेंट मैनेजमेंट कम्पनी के तरफ से डेट्स का इशू बताया जा रहा है. आपको बता दें कार्तिक आर्यन को एक दशक से ज्यादा फिल्म इंडस्ट्री में हो गया है, प्यार के पंचनामा (Pyaar का Punchanama) से उन्होंने अपने करियर की शुरुवात की थी और अब जाकर कहीं उन्हें कामयाबी हांसिल हुई है.

वह यंग पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं कार्तिक के पास भूल भुलैय्या पार्ट 2, बड़ी एक्शन फिल्म उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स हैं. अब देखना होगा क्या कारण निकल के सामने आता है कि दोस्ताना 2 जैसी बड़ी फिल्म से कार्तिक बाहर गए हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.