Bollywood

पति पत्नी और वो रीमेक: मूछों में बिल्कुल पहचान में नहीं आ रहे कार्तिक आर्यन, रिवील किया अपना लुक

Pati Patni Aur Woh Remake: पिछले दिनों भूषण कुमार ने फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ के रीमेक की घोषणा की थी. फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और अब इसके लीड एक्टर्स कार्तिक आर्यन का लुक सामने आया है.

1978 में आई बीआर चोपड़ा की सुपरहिट फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ का रीमेक रीमेक बन रहा है. फिल्म का निर्माण टी-सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार और जूनो चोपड़ा कर रहे हैं.

हाल ही में में फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने इसकी स्टार कास्ट का ऐलान कर दिया है. फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ भूमि पेदनेकर और अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है औए इस बीच फिल्म में कार्तिक आर्यन का लुक सामने आया है. कार्तिक इस फिल्म में इस सिंपल आदमी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में उनका लुक एक आम मिडिल क्लास आदमी का है.

यह भी पढ़ें:  सलमान ऐश्वर्या पर मीम शेयर करने पर विवेक ओबेरॉय ने मांगी माफी, पोस्ट भी की डिलीट

आज तक हमेशा कूल लुक में नजर आए कार्तिक का ये लूओक आपको हैरान कर देगा. कार्तिक का ये लुक आपको फिल्म रब ने बना दी जोड़ी के सुरिंदर साहनी की याद दिला देगा. ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कार्तिक का फर्स्ट लुक शेयर किया:

भूसन कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की शूटिंग शुरू होने की फोटोज शेयर की हैं. भूषण ने ट्वीट किया, ‘Shot 1, Take 1 #PatiPatniAurWoh की शूटिंग शुरू टीम को बधाईयाँ.’

आपको बता दें फिल्लम का निर्देशन मुदस्सर अज़ीज़ कर रहे हैं. फिल्म के इसी साल रिलीज होने की चर्चा है. भूषण कुमार फिल्म को लेकर आफी उत्साहित हैं.

यह भी पढ़ें:  De De Pyaar De Day 1 Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म को मिली साधारण ओपनिंग

भूषण का कहा, ‘जूनो, मुद्दसर और अभय ने फिल्म में आज की ऑडियंस के हिसाब से बदलाव किये हैं. कार्तिक शानदार एक्टर हैं और मेरे साथ पहले ही सोनू के टीटू की स्वीटी में काम कर चुके हैं.

अनन्या भले नयी हो लेकिन वे अभी से ही लोगों का दिल जीत रही हैं. भूमि आज की जनरेशन की एक्ट्रेस हैं.’

इस फिल्म का रीमेक

1978 में रिलीज हुई ‘पति, पत्नी और वो’ एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर की कहानी थी. फिल्म में संजीव कुमार ने पति, विद्या सिन्हा ने पत्नी और रंजीता कौर ने वो (दूसरी औरत) का रोल निभाया था.

अब इसके रीमेक में संजीव कुमार का रोल कार्तिक आर्यन और विद्या सिन्हा का रोल भूमि पेदनेकर निभा रही है. वहीँ रंजीता का रोल अनन्या पांडे कर रही हैं. फिल्म के लिए संजीव कुमार को बेस्ट एक्टर और रंजीता कौर को बेस्ट एक्ट्रेस इन सपोर्टिंग रोल का अवार्ड मिला था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top