Kartik Aaryan: स्टार किड्स भी हैं कार्तिक आर्यन के जबरा फैन, सारा-अनन्या के बाद जान्हवी के साथ रोमांटिक डेट

JBT Staff
JBT Staff January 9, 2021
Updated 2021/01/09 at 2:39 PM

Kartik Aaryan & Janhvi Goa Diaries: बॉलीवुड में धीरे धीरे कामयाबी की सीढ़ी चढ़ रहे कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा चर्चा में हैं. सारा अली खान के साथ ब्रेकअप के बाद वह जान्हवी कपूर को डेट कर रहे हैं.

नए साल पर कई गुपचुप डेट कर रहे जोड़ों के बारे में खुलासा हुआ, इनमें से सबसे ज्यादा आकर्षित किया कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के जोड़े ने. दरअसल, किसी ने अंदाजा ही नहीं लगाया था कि बहुचर्चित सारा-कार्तिक की जोड़ी के बाद कार्तिक तुरंत ही किसी और के साथ नजर आयेंगे.

सिद्धार्थ मल्होत्रा- कियारा अडवानी, ईशान खट्टर- अनन्या पांडे, टाइगर श्रॉफ- दिशा पाटनी मालदीव में न्यू ईयर ईव का आनंद लेकर स्वदेश लौटे और प्यार पर मुहर सी लग गई, लेकिन कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर के रिलेशन को लेकर अभी भी स्स्पेंस बना ही था कि उनकी भी गोवा वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. दोस्ताना पार्ट 2 में ये जोड़ी परदे पर नजर आने वाली है.

फिल्मों की शूटिंग के दौरान ये यंग जोड़ियां बनी हैं, खाली पिली के दौरान ईशान-अनन्या में नजदीकियां बढ़ी तो शमशेरा के दौरान सिद्धार्थ-कियारा और अब दोस्ताना के लीड एक्टर्स कार्तिक और जान्हवी की जोड़ी का भी खुलासा हो चुका है.

अनन्या पांडे के साथ भी लिंकअप की खबरें आई थी

2 साल पहले अनन्या पांडे और कार्तिक की तस्वीरें भी वायरल हुई थी लेकिन इसपर खासा चर्चा नहीं हुई थी. फिल्म की बात की जाए तो दोनों ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आए थे, इसमें अनन्या ने सपोर्टिंग किरदार निभाया था.

सारा अली खान के साथ आशिकी के रहे थे चर्चे

सारा-कार्तिक की फिल्म लव आजकल 2 आई थी लेकिन इससे पहले दोनों की जोड़ी चर्चा में आ गई थी, क्योंकि सारा ने ‘कॉफी विद करण’ में कार्तिक को डेट करने की इच्छा जाहिर की थी और बाद में दोनों के बीच प्यार परवान तो चढ़ा था लेकिन पिछले साल ब्रेकअप हो गया.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.