Bollywood

फिर चमकी कार्तिक आर्यन की किस्मत, दिशा पटानी के साथ अनीस बज्मी की फिल्म में आएँगे नजर

Kartik Aaryan and Disha Patani Film: कार्तिक आर्यन के सितारे इस समय बुलंदियों पर हैं. एक के बाद एक कार्तिक के कई बड़ी फिल्मों में आने की खबर है. इस बीच कार्तिक ने एक और बड़ी फिल्म साइन की है.

प्यार का पंचनामा सीरीज के बाद कार्तिक आर्यन पिछले साल फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में नजर आए थे. फिल्म हिट रही और इसके बाद तो मानों कार्तिक की किस्मत ही चमक गई है.

कार्तिक आज फिल्ममेकर्स की पहली पसंद बन गए हैं. उन्हें लगातार फ़िल्में मिल रही है. जल्द ही कार्तिक फिल्म लुकाछुपी में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन नजर नजर आएँगी.

अब खबर है कि कार्तिक ने एक बिग बजट फिल्म साइन कर ली है. कार्तिक के साथ सोनू के टीटू की स्वीटी बना चुके भूषण कुमार इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. पहली बार कार्तिक के साथ बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दिशा पटानी नजर आएँगी.

अपनी कॉमेडी फिल्मों के लिए मशहूर अनीस बज्मी इस फिल्म का डायरेक्शन करेंगे. तरन आदर्श के मुताबित ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी. फिल्म की शूटिंग 2019 में शुरू होगी और इसके अगले साल की शुरुआत में रिलीज होने की खबर है.

कार्तिक की बात करें, तो वह इन दिनों अपनी फिल्म ‘पति, पत्नी और वोह’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और भूमि पेदनेकर नजर आने वाली हैं.

ये फिल्म 1978 की सुपरहिट फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ का रीमेक है. हाल ही में इस फिल्म में कार्तिक का फर्स्ट लुक जारी किया गया था. कार्तिक पहली बार नॉनग्लैमरस लुक में नजर आ रहे हैं.

1 मार्च को कार्तिक की फिल्म लुकाछुपी रिलीज हो रही है. इस फिल्म के गाने पहले ही हिट हो चुके हैं. फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कृति सेनन की जोड़ी लोगों को पसंद आ रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top