Bollywood

Karisma Kapoor: हनीमून पर दोस्तों के साथ सोने को कहा, 90s की टॉप एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने पति पर लगाए थे गंभीर आरोप

Karisma Kapoor: फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े घराने से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को आज बॉलीवुड में 30 साल या कहें 3 दशक हो चुके हैं, भले ही आज उन्हें लीड रोल नहीं मिलता है लेकिन करियर का ऐसा दौर भी था जब वह शिखर पर रही थी.

एक दशक तक बैक टू बैक लीड फीमेल का किरदार करने वाली करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने अचानक शादी करने का फैसला किया, साल 2003 में वह व्यवसायी संजय कपूर (Sunjay Kapoor) के साथ शादी के बंधन में बंध गई, 13 साल बाद या कहें साल 2016 में दोनों के बीच तलाक हो गया.

यह भी पढ़ें:  Milind-Ankita Photos: 26 साल छोटी पत्नी अंकिता कोंवर के रोमांस में मशगूल रहते हैं मिलिंद सोमन

46 की हो चुकी करिश्मा कपूर ने जब बॉलीवुड में कदम रखा तो उनकी उम्र मात्र 15 प्लस थी, पहली फिल्म प्रेम कैदी (1991) में उन्हें साउथ इंडियन एक्टर हरीश कुमार के साथ की, फिल्म ने कामयाबी तो नहीं पाई लेकिन उनमें फिल्ममेकर्स को स्टार वाली बात नजर आई.

2002 में अभिषेक बच्चन से हुई थी सगाई

इंडस्ट्री के दो बड़े घरों में रिश्ता तो हुआ लेकिन आगे चलकर यह सगाई टूट गई, अभिषेक को उस वक्त भी उम्र में बड़ी एक्ट्रेस से प्यार हुआ था हालांकि यह गैप लगभग 1 साल का था, खैर यह कड़ी किस वजह से टूटी आज तक पता नहीं चला.

यह भी पढ़ें:  Raj Kundra Pornography: पॉर्न फिल्म कांड मामले में मीका सिंह आए राज कुंद्रा के सपोर्ट में, बोले 'मैंने देखी है ऐप'

अगले ही साल दिल्ली के बिजनेसमैन संजय से की शादी

अभिषेक से रिश्ता टूटने के एक साल बाद ही 2003 में करिश्मा ने संजय कपूर से शादी की, जबकि अच्छे खासे एक्टिंग करियर को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. करिश्मा, निजी रिश्ते में फिर एक बार नाकामयाब रही, 2016 में दोनों का तलाक हो गया था.

तलाक के बाद लगाए एक-दूजे पर आरोप

करिश्मा कपूर ने तलाक के बाद पति संजय कपूर पर गंभीर आरोप लगाए थे, साथ सास व संजय के भाई को भी आरोपों में घसीटा था. करिश्मा ने यह तक कह दिया था कि संजय ने हनीमून पर उनकी बोली लगाई थी, उस दौरान संजय अपने भाई के साथ चर्चा कर रहे थे कि मैं उनके लिए कितने पैसे ला सकती हूं.

यह भी पढ़ें:  UP: कानपुर में दलित युवक की बेरहमी से पिटाई, प्राइवेट पार्ट पर दिए जख्म

दूसरी तरफ संजय ने आरोप लगाया था कि करिश्मा ने उनसे सिर्फ पैसों के लिए शादी की थी, बता दें संजय ने तलाक के बाद प्रिया सचदेवा से शादी की थी जबकि करिश्मा अभी भी सिंगल हैं. संदीप तोषनीवाल से उनका अफेयर जरुर रहा था लेकिन दोनों के शादी नहीं हो पाई, करिश्मा पूरी तरह अपने बच्चों पर फोकस्ड हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top