Bollywood

एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा से हुई बदतमीजी, 15 लड़कों ने घेरा

Karishma Sharma

‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ और ‘प्यार का पंचनामा 2’ में अपनी अदाकारी दिखाने वाली एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा को पिछले दिनों धर्मशाला में eve-teasing और बदतमीजी का शिकार होना पड़ा. अपने काम से फुरसत मिलने पर करिश्मा शर्मा अपनी दोस्त के साथ धर्मशाला छुट्टियां मनाने पहुंचीं.

इस बीच करिश्मा को eve-teasing का शिकार होना पड़ा. करिश्मा एक के बाद एक होती eve-teasing और लोगों की बदतमीजी से इतनी परेशान हो गई कि उन्हें अपनी ट्रिप पूरी होने से पहले ही मुंबई लौटना पडा.

करिश्मा ने इंटरव्यू में बताया, ‘काम से वक्त निकालकर मैंने धर्मशाला छुट्टियां बिताने का फैसला किया. वहां पहुंचकर पहले दिन मैं अपने दोस्त के साथ एक खूबसूरत मंदिर में गई और वहां पहुंचकर हम तस्वीरें खींचने लगे. एक मिनट बाद जब हम पीछे पलटे तो देखा 15 आदमी हमें घेरे खड़े हैं.

यह भी पढ़ें:  Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन हुए धर्मा प्रोडक्शन के दोस्ताना से बाहर, करण जौहर पर टूट पड़े फैंस

वो हमारी तस्वीरें ले रहे थे. उनकी नजरें मेरी छाती पर थी और वो लगातार हमें घूर रहे थे. हम लोग बहुत डर गए.

थोड़ी ही दूर हमें एक पुलिसवाला मिला, उसे मैंने बताया कि वहां कुछ लड़के हमसे छेड़खानी कर रहे थे. जिस पर पुलिसवाला मुझे देखकर मुसकुराया और कहा अरे कौन छेड़ रहा है? कोई नहीं है. उनके बोलने के इस अंदाज से मैं हैरान थीं.’

करिश्मा का एक्सपीरियंस काफी बुरा रहा. उनके साथ हुई बदतमीजी की घटनाएँ यहीं खत्म नहीं हुई. करिश्मा ने आगे बताया, ‘केवल उस मंदिर के पास ही नहीं बाद में भी मुझे बुरे अनुभव का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें:  Viral: चोटिल दूल्हे की वायरल तस्वीरों का सच आया सामने, जानकर भावुक हुए लोग

अपने दोस्त के साथ मैं स्ट्रीट शॉपिंग के लिए गई. तभी वहां मुझे लगा कि कुछ लोग हमारा पीछा कर रहे हैं. यह काफी डरावना अनुभव था. डर की वजह से हम एक दुकान में घुस गए.

मैंने बाहर देखा तो कुछ आदमी हाथ में कुछ नुकीले हथियार के साथ खड़े थे. हमें लगा कि कहीं हमारा किडनैप न हो जाए. डर के चलते हमारी हालत ख़राब हो रही थी.

करिश्मा ने कहा कि धर्मशाला एक शानदार जगह है लेकिन उनका अनुभव बहुत भयानक रहा. करिश्मा के कहा कि वह चार दिन के लिए धर्मशाला गई थी लेकिन इन हादसों के चलते उन्हें दो दिन में ही वापस लौटना पड़ा.

यह भी पढ़ें:  Delhi Crime: पत्नी के चरित्र पर था शक, सरेआम पति ने 17 बार घोंपा चाकू

आपको बता दें कि करिश्मा को अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के लिए जाना जाता है. करिश्मा की हॉट तस्वीरों की सोशल मीडिया पर बाढ़ लगी हुई है. हाल ही में रिलीज़ हुई एकता कपूर की वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ में करिश्मा के हॉट सीन्स ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया थे. इस सीन्स में करिश्मा ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थीं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top