Bollywood

एक बार फिर सलमान के साथ ठुमके लगाती नजर आएँगी करीना कपूर

salman and kareena

रिपोर्ट्स की माने तो ‘फेविकोल से’ के बाद करीना कपूर एक बार फिर सलमान खान के साथ दबंग 3 के गाने में ठुमके लगाती हुई नजर आने वाली हैं.

बेबो करीना कपूर एक बार फिर बॉलीवुड में सक्रिय होती जा रही हैं. बेटे तैमूर के जन्म के बाद करीना ने पिछले साल फिल्म वीरे दी वेडिंग से कमबैक किया था. फिल्म में करीना के काम की तारीफ़ हुई. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई.

अब खबर है कि करीना एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें करीना जल्द ही एक बार फिर बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के ठुमके लगाने वाली हैं.

यह भी पढ़ें:  Alaya Furniturewalla: एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला ने कंगना रनौत को बताया चापलूस, जानिए क्यों कहा ऐसा

रिपोर्ट्स के मुताबिक आने वाली फिल्म दबंग 3 के एक आइटम सोंग में करीना कपूर, सलमान खान के साथ ठुमके लगाती हुई नजर आने वाली हैं.

आपको बता दें कि इससे दबंग सीरीज की पहली दो फिल्मों में आइटम सोंग थे. 2010 में रिलीज हुई दबंग में सलमान खान के साथ मलाइका ने ‘मुन्नी बदनाम’ गाने पर ठुमके लगाए थे. इसके बाद 2012 में दबंग 2 के गाने ‘फेविकोल से’ में सलमान और करीना ने जबरदस्त डांस किया था. ये दोनों जी आइटम सोंग सुपरहिट रहे थे.

अब जब दबंग 3 आ रही है तो सलमान और अरबाज ने इसके लिए करीना को साइन किया है. पहली दो फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी एक जबरदस्त आइटम सोंग देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें:  Munmun Dutta: दलितों को क्या बोल गई एक्ट्रेस मुनमुन, गिरफ्तारी की मांग करते यूजर्स ने बताई असली खूबसूती की परिभाषा

दबंग 3 की बात करें तो फिल्म की लीड स्टारकास्ट फाइनल हो चुकी है. सलमान और सोनाक्षी के अलावा फिल्म में अश्वनी मांजरेकर नजर आने वाली हैं. फिल्म के प्रीप्रोडक्शन का काम पूरा हो चुका है और इसकी शूटिंग मार्च या अप्रैल में शुरू हो जाएगी.

इस बार फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी प्रभु देवा के हाथ में दी गई है. प्रभु इससे पहले सलमान के साथ ‘वांटेड’ कर चुके हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दबंग 3 इसी साल क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top