Kareena Kapoor’s second child: क्या तैमूर का हमशक्ल है छोटा भाई, नाना रणधीर कपूर ने दिया मजेदार जवाब

JBT Staff
JBT Staff February 22, 2021
Updated 2021/02/22 at 2:46 PM

Kareena Kapoor’s second child: बॉलीवुड के मशहूर कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान फिर एक बार माता पिता बन चुके हैं, करीना दूसरी बार जबकि सैफ चौथी बार पैरेंट बनने का अनुभव ले चुके हैं.

करीना-सैफ के बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपने नाम व क्यूटनेस के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं, दूसरे बेटे ने अभी जन्म लिया ही है लेकिन परिवार के लिए नाम रखना टेढ़ी खीर हो रखा है क्योंकि नाम से पहले आलोचनाओं का पहाड़ टूट पड़ा है, लोगों का आरोप है कि वे क्रूर शाशकों का नाम रखना पसंद करेंगे जिस तरह तैमूर का रखा था.

वहीं लोग यह भी जानना चाहते हैं कि क्या तैमूर का छोटा भाई उसी की तरह दिखता होगा, क्या तैमूर का फेम खतरे में है. रविवार को करीना (Kareena Kapoor Khan) ने दूसरे बेटे को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में जन्म दिया है, सुबह पिता व नाना के साथ तैमूर भी छोटे भाई से मिलने पहुंच चुके हैं. इससे पहले मीडिया ने करीना के पिता रणधीर से प्रतिक्रिया जाननी चाही तो उनका जवाब मजेदार सुनने को मिला.

उनसे जब पूछा गया कि क्या तैमूर के छोटे भाई उन्हीं के तरह दिखते हैं तो, जवाब मिला ‘मैंने अभी उसे देखा नहीं है, मुझे सारे बच्चे एक जैसे ही दिखते हैं’. बता दें दिसंबर 2016 में करीना कपूर खान ने तैमूर को जन्म दिया था, सैफ (Saif Ali Khan) की बात करें तो वह 1995 में पहली बार पिता बने थे, पहली पत्नी अमृता सिंह ने उनकी बेटी सारा अली खान को जन्म दिया था.

नाम अभी तक तय नहीं हुआ है, यह डिलीवरी सुर्ख़ियों में नाम को लेकर भी है. देखना होगा तैमूर के नन्हे से दोस्त का क्या नाम होने जा रहा है, सोशल मीडिया पर तैमूर की पॉपुलैरिटी को काफी चिंता देखी जा रही है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.