Bollywood

हिंदी मीडियम के सीक्वल में नजर आएँगी करीना कपूर, जानें उनके किरदार के बारे में

Irrfan Khan and Kareena Kapoor

2017 की सुपरहिट फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल बनने जा रहा है. इस फिल्म से पूरे एक डेढ़ बाद दिग्गज एक्टर इरफ़ान खान वापसी करेंगे. इस बीच करीना के फिल्म से जुड़ने की खबर है.

इरफ़ान खान की वापसी का इंतजार कर रहे उनके फैन्स के लिए एक बड़ी खबर है. खबर ये है कि इरफ़ान खान 2017 की सुपरहिट फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे. दिलचस्प बात ये है कि इसका नाम इंग्लिश मीडियम रखा गया है.

आपको बता दें कि इरफ़ान पिछले एक साल से लंदन में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे थे. अब खबर ये है कि इरफ़ान खान पूरी तरह फिट हैं और अगले महीने से फिल्म की शूटिंग करेंगे.

यह भी पढ़ें:  साहो: नए पोस्टर के साथ रिलीज डेट कन्फर्म, प्रभास-श्रद्धा की जोड़ी ने फैन्स को किया क्रेजी

इस बीच इस फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर आ रही है. खबर ये है कि फिल्म में एक अहम रोल के लिए करीना कपूर को साइन किया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में करीना एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी. बता दें कि 2017 में रिलीज़ हुई फिल्म हिंदी मीडियम में इरफ़ान खान के साथ पाकिस्तानी सबा कमर नजर आई थीं.

पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों के बैन के चलते ये फिल्म करीना को ऑफर की गई और उन्होंने इसके लिए हामी भर दी है. इस फिल्म में इरफ़ान के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए करीना काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं. आपको बता दें ये करीना और इरफ़ान की साथ में पहली फिल्म होगी.

यह भी पढ़ें:  पूजा बत्रा ने शेयर की शादी की फोटोज, देखिए पति नवाब के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीरें

फिल्म की कहानी को लेकर भी खुलासा हुआ है. हिंदी मीडियम में जहां भारत की शिक्षा प्रणाली को उजागर किया गया था, वो वहीं अब इंग्लिश मीडियम में अमेरिका के एजुकेशन सिस्टम पर सवाल खड़े किये जाएंगे.

हिंदी मीडियम का निर्देशन साकेत चौधरी ने किया था. वहीँ इंग्लिश मध्यम के निर्देशन की जिम्मेदारी होमी अदजानिया को दी गई है. दिनेश विजान फिल्म को प्रोडूस करेंगे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top